विज्ञापन
Story ProgressBack

Kota Suicide: कोटा में एक और छात्र ने किया सुसाइड, 2 साल से JEE की कर रहा था कोचिंग

Kota Suicide: कोटा में एक और छात्र ने सुसाइड कर लिया. बिहार का रहने वाला आयुष फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

Read Time: 2 mins
Kota Suicide: कोटा में एक और छात्र ने किया सुसाइड, 2 साल से JEE की कर रहा था कोचिंग
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Kota Suicide: बिहारी के मोतिहारी का रहने वाला आयुष कोटा में सुसाइड कर लिया. शनिवार देर रात फांसी के फंदे पर लटक गया. कोटा में करीब 2 सोल से JEE की तैयारी कर रहा था. छात्र के सुसाइड की सूचना मिलते ही महावीर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची.  शव को मेडिकल कॉलेज अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. 

2 साल से कोटा में रहकर JEE की कर रहा था तैयारी  

पुलिस की शुरुआती जानकारी में सामने आया है कि छात्र आयुष तलवंडी क्षेत्र में करीब 2 साल से एक पीजी में रह रहा था. फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम के बारे में पीजी संचालक से जानकारी ली है. छात्र के परिजन को पुलिस ने सूचना दी है. परिजनों के आने के बाद मृतक छात्र के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. 

आत्महत्या के कारणों का नहीं चल सका पता

घटनाक्रम के बाद मौके पर महावीर नगर थाना के इंचार्ज महेंद्र मारू और पुलिस का जाप्ता पहुंचा था. जिस कमरे में छात्र रह रहा था, उसे कमरे में भी छानबीन की गई है. लेकिन, पुलिस की ओर से फिलहाल आत्महत्या के बारे में जानकारी साझा नहीं की गई. 

नहीं रुक रहा स्टूडेंट का सुसाइड 

परिजनों के आने के बाद ही इस मामले में स्थिति स्पष्ट होगी. लेकिन, कोटा में कोचिंग स्टूडेंटस के सुसाइड के मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिला प्रशासन की ओर से स्टूडेंटस को स्ट्रेस फ्री रखने के लिए अभियान भी चलाए जा रहे हैं. अभियानों के तहत किया जा रहे प्रयासों में कई बार पुलिस टीम को सफलता भी मिली है. लेकिन, कोचिंग स्टूडेंट के सुसाइड के मामलों में पूर्णतया विराम नहीं लग रहा है. 

यह भी पढ़ें: कैबिनेट मंत्री सुमित गोदारा ने हेमाराज चौधरी को दी नसीहत, बोले-मर्यादा में रहकर बयान देना चाहिए

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कांग्रेस सरकार में बनाए गए 86 नगर पालिकाओं की होगी समीक्षा, सीएम भजनलाल ने दिए निर्देश
Kota Suicide: कोटा में एक और छात्र ने किया सुसाइड, 2 साल से JEE की कर रहा था कोचिंग
Three new criminal laws are going to be implemented from July 1, Sudhansh Pant gave these instructions to the departments
Next Article
1 जुलाई से लागू होने जा रहे हैं 3 नए कानून, सुधांश पंत ने विभागों को दिये यह निर्देश
Close
;