विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: बीजेपी सासंद को मिली जान से मारने की धमकी, ई-मेल में लिखा, 'दिल्ली अभी बहुत दूर है'

Ramcharan Bohra Death Threat: जयपुर शहर के सासंद रामचरण बोहरा को किसी ने ई-मेल के जरिए जान से मारने की धमकी दी है, जिसके बाद से ही पुलिस अलर्ट हो गई है. सांसद के निजी सहायक ने थाने में मामला दर्ज कराया है.

Rajasthan Politics: बीजेपी सासंद को मिली जान से मारने की धमकी, ई-मेल में लिखा, 'दिल्ली अभी बहुत दूर है'
जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा.

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण की वोटिंग (Lok Sabha Elections 2024) के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन है, जिसके चलते राजस्थान में सियासी माहौल गरमाया हुआ है. ऐसे में जयपुर शहर (Jaipur City) के बीजेपी सांसद (BJP MP) रामचरण बोहरा (Ramcharan Bohra) को ई-मेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है. इसके बाद से ही पुलिस अलर्ट हो गई है, और सांसद की सुरक्षा में कोई चूक न हो, इसके लिए कड़ी नजर रखी जा रही है. 

सांसद के निजी सहायक ने इस मामले में जवाहर सर्किल थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. अपनी शिकायत में उन्होंने बताया है कि, 'जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा के ई-मेल पर 2 अप्रैल को अरविंद कुशवाहा नामक शख्स ने जान से मारने की धमकी दी थी. ई-मेल में लिखा था- दिल्ली अभी बहुत दूर है. रास्ते में जहां मिलोगे, तुम्हें वहीं जान से मार देंगे.' हालांकि आज 17 अप्रैल है, और सासंद को ये धमकी मिले 15 दिन बीत चुके हैं. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sawan Somwar 2024: सावन में इस बार अद्भुत संयोग, इस मंत्र के जाप दूर होंगे सारे दुख
Rajasthan Politics: बीजेपी सासंद को मिली जान से मारने की धमकी, ई-मेल में लिखा, 'दिल्ली अभी बहुत दूर है'
Bhilwara: Businessman kidnapped and ransom demanded of Rs 45 lakh, police rescued him after 8 hours
Next Article
भीलवाड़ा: व्यापारी को किडनैप कर 45 लाख की मांगी फिरौती, रातभर चले सर्च अभियान के बाद छुड़ाया
Close
;