विज्ञापन
Story ProgressBack

जयपुर में डबल मर्डर के बाद सुसाइड, देवर ने भाभी-बच्चों को चाकू से गोदा, फिर ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

आरोपी इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय था. उसने आरडीएक्स रघुवीर नाम से अपनी आईडी बना रखी थी. आरोपी चाचा बच्चों के साथ भी सोशल मीडिया रील बनाने में काफी सक्रिय था, लेकिन उसी चाचा ने दोनों बच्चों की हत्या कर दी.

Read Time: 3 mins
जयपुर में डबल मर्डर के बाद सुसाइड, देवर ने भाभी-बच्चों को चाकू से गोदा, फिर ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
चाचा ने भतीजे-भतीजी की चाकू गोदकर की हत्या.

Rajasthan News: जयपुर के झोटवाड़ा इलाके में मां और दो मासूम बच्चों को चाकू से गोदने का मामला सामने आया है. प्रॉपर्टी विवाद में देवर ने भाभी और दोनों बच्चों पर हमला किया था. लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़े देखकर आरोपी देवर फरार हो गया. हमले में घायल मासूम भतीजी-भतीजे की मौत हो गई. घायल भाभी का एसएमएस हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. वारदात के बाद मौके से भागे आरोपी ने कनकपुरा फाटक के पास ट्रेन के आगे छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया.

बच्चों के पास बैठकर रोता रहा आरोपी

आरोपी ने वारदात करने से पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी डाली और गुड बाय कहा. आरोपी ने वीडियो में कहा, 'आज की रात आखिरी रात.' आरोपी इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय था. उसने आरडीएक्स रघुवीर नाम से अपनी आईडी बना रखी थी. आरोपी चाचा बच्चों के साथ भी सोशल मीडिया रील बनाने में काफी सक्रिय था, लेकिन उसी चाचा ने दोनों बच्चों की हत्या कर दी. आरोपी वारदात करने के बाद घायल बच्चों के पास बैठकर रोता रहा. जब पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो उसने बताया कि मुझे कुछ नहीं पता गेट अंदर से बंद था. किसी और ने यह वारदात की और बच्चों के पास बैठकर रोता रहा. थोड़ी देर बाद आरोपी अपनी बाइक लेकर भाग गया और ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी.

प्रॉपर्टी विवाद में चाकू से गोदकर की हत्या

DCP (वेस्ट) अमित कुमार ने बताया कि मामला रात करीब 9 बजे लक्ष्मी नगर निवारू रोड स्थित नंद गांव का है. प्रॉपर्टी विवाद को लेकर आरोपी देवर रघुवीर ने अपनी भाभी शकुंतला और मासूम भतीजे-भतीजी पर चाकू से हमला कर दिया. आरोपी देवर रघुवीर ने गुस्से में भाभी शकुंतला और 12 वर्षीय भतीजी देव्यांशी और 9 महीने के भतीजे सूर्य प्रकाश को चाकू से गोद डाला. लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर देखकर आरोपी देवर मौके से बाइक लेकर फरार हो गया. मां और दो बच्चों को चाकू से लहूलुहान करने का पता चलने पर कॉलोनी में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने झोटवाड़ा थाना पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने लहूलुहान हालत में मिले मां-बच्चों को एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. इलाज के दौरान देव्यांशी और सूर्य प्रकाश की मौत हो गई. गंभीर हालत में घायल मां शकुंतला  का इलाज चल रहा है. पुलिस ने FSL टीम की मदद से मौके से सबूत जुटाए.

9 महीने के भतीजे का चाकू से पेट काटा

दरअसल, आरोपी रघुवीर और उसके भाई लक्ष्मण के बीच प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा है. इस कारण पहले भी झगड़ा हो चुका था. बुधवार को लक्ष्मण नौकरी पर गया था. पीछे से देवर-भाभी में भी झगड़ा हो गया. झगड़ा बढ़ने पर रघुवीर चाकू निकाल लाया और भाभी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने लगा. पास ही पलंग पर सो रहे भतीजे सूर्य प्रताप का चाकू से पेट काट दिया. इसी दौरान चीखते हुए भतीजी दिव्यांशी आई तो उसका गला चाकू से रेत दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
निकाय और पंचायत उपचुनाव 2024: डूंगरपुर में बीजेपी ने लहराया परचम, पार्षद पद जगन्नाथ भोई ने की जीत दर्ज
जयपुर में डबल मर्डर के बाद सुसाइड, देवर ने भाभी-बच्चों को चाकू से गोदा, फिर ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
a man died in accident and sister injured in Bundi family members protests for 2 hours
Next Article
Rajasthan News: बूंदी में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार भाई-बहन को मारी टक्कर, युवक की मौके पर मौत
Close
;