विज्ञापन
Story ProgressBack

Jaipur Firing: जयपुर के झोटवाड़ा इलाके में बैंक के अंदर फायरिंग, मैनेजर घायल, एक बदमाश को लोगों ने पकड़ा

जयपुर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े हुई फायरिंग से हड़कंप मच गया है. सूचना मिलते ही पुलिस विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और जयपुर में A-श्रेणी की नाकाबंदी करा दी गई है.

Read Time: 2 min
Jaipur Firing: जयपुर के झोटवाड़ा इलाके में बैंक के अंदर फायरिंग, मैनेजर घायल, एक बदमाश को लोगों ने पकड़ा
जयपुर में पंजाब नेशनल बैंक के अंदर फायरिंग.

Jaipur Firing News: राजस्थान की राजधानी जयपुर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां शुक्रवार को जोशी मार्ग झोटवाड़ा में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में दो बदमाश घुस गए और वहां उन्होंने फायरिंग कर दी. इस दौरान एक गोली बैंक के मैनेजर को लग गई, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया. इस दौरान बैंक में मौजूद लोगों ने एक बदमाश को पकड़ लिया, जबकि दूसरा बदमाश वहां से भागने में कामयाब हो गया. उसके भागते हुए का एक सीसीटीवी भी सामने आया है, जो इस वक्त वायरल हो रहा है. दिनदहाड़े हुई फायरिंग से जयपुर सिटी में हड़कंप मच गया है. सूचना मिलते ही पुलिस विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और जयपुर में A-श्रेणी की नाकाबंदी करा दी गई है.

इस घटना के दौरान का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें लोगों की भीड़ पकड़े गए बदमाश को लात-घुसों से पीटती हुई नजर आ रही है. हालांकि तभी कुछ पुलिसकर्मी वहां पहुंच जाते हैं और उसे बदमाश को लोगों की भीड़ से बचाकर अपने साथ थाने ले जाने के लिए गाड़ी में बैठा देते हैं. तब जाकर माहौल कुछ शांत होता है. वहीं घायल बैंक मैनेजर को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां डॉक्टर्स की निगरानी में उसका इलाज चल रहा है.

(खबर अपडेट की जा रही है...)

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close