विज्ञापन
Story ProgressBack

जयपुर में रिटायर्ड महिला टीचर का मंगलसूत्र लूटकर भागे बदमाश, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

मीरा देवी ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि इस घटना में उनके गले और कोहनी पर चोट आई है. मीरा देवी शिक्षा विभाग से ग्रेड फर्स्ट टीचर रह चुकी हैं. कुछ समय पहले ही वे रिटायर हुई हैं.

Read Time: 3 min
जयपुर में रिटायर्ड महिला टीचर का मंगलसूत्र लूटकर भागे बदमाश, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में बदमाशों के हौंसले बुलंद नजर आ रहे हैं. लगातार वहां से महिलाओं के साथ लूट की खबरें सामने आ रही हैं. ताजा मामला चित्रकूट इलाके से सामने आया है, जहां बाइक सवार दो बदमाशों ने हेलमेट के पीछे अपना चेहरा छिपाकर एक महिला का मंगलसूत्र लूट लिया. इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह महिला बदमाशों से भीड़ती हुई नजर आ रही है.

सड़क पर गिराकर घसीटा

वारदात के बाद अब रिटायर्ड टीचर मीरा देवी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि सोमवार दोपहर 12:48 बजे वे जब गली में दोहिती को लेकर घूम रही थीं, तभी दो अज्ञात बदमाश बाइक पर आए. दोनों ने हेलमेट लगा रखा था. एक बदमाश ने मुझ पर पीछे से हमला कर दिया और मंगलसूत्र छीनने लगा. मैं हिम्मत दिखाकर आरोपी से भिड़ गई. करीब 10 सेकेंड कर मैं उनसे लड़ती रही, लेकिन फिर बदमाश ने मुझे सड़क पर गिरा दिया और घसीटते हुए ले गया. आखिरकार बदमाश मेरा मंगलसूत्र लेकर भागने में कामयाब हो गए.' 

गले और कोहनी में आई चोट

मीरा देवी ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि इस घटना में उनके गले और कोहनी पर चोट आई है. मीरा देवी शिक्षा विभाग से ग्रेड फर्स्ट टीचर रह चुकी हैं. कुछ समय पहले ही वे रिटायर हुई हैं. बदमाश ने जिस तरह से उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया, इससे वह काफी डरी हुई हैं. करीब 60 हजार रुपए गोल्ड का मंगलसूत्र आरोपियों ने लूटा है. घटना के बाद से पूरी कॉलोनी के लोग डरे हुए हैं. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश जारी है. जल्द ही आरोपियों को ढूंढकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में ठंड का डबल अटैक! जीरो विजिबिलिटी के बाद अब बारिश बढ़ा सकती है परेशानी, 110 उड़ानें प्रभावित

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close