विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 04, 2023

जोधपुर: रमी गेमिंग ऐप के जरिए ऑनलाइन धोखाधड़ी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार, 21 ATM कार्ड और 10 मोबाइल जब्त

शातिर आरोपी गेटवे के ज़रिये कंपनियों को धोखा दे कर पैसा ऐंठते थे. साथ ही ऑनलाइन ट्रांजेक्शन ऐप फ़ोनपे और पेटीएम से फ़र्ज़ी पॉपअप सन्देश भेज कर लोगों से पैसे ऐंठते थे

Read Time: 3 min
जोधपुर: रमी गेमिंग ऐप के जरिए ऑनलाइन धोखाधड़ी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार, 21 ATM कार्ड और 10 मोबाइल जब्त
पुलिस की गिरफ़्त में आरोपी
JODHPUR:

बुधवार को रातानाड़ा पुलिस ने रमी गेमिंग और ऑनलाइन धोखाधड़ी करने वाले दो लोगों को पकड़ा है. यह लोग गैंग के रूप मे काम करते थे. पुलिस उपायुक्त पूर्व डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि रमी गेमिंग ऐप और पेटीएम पर धोखाधड़ी करने वाले दो शातिरों को पकड़ा गया है. उनके पास से करोड़ों का ट्रांजेक्शन करने का हिसाब किताब मिला है. डीसीपी ने बताया कि आरोपियों के पास से दस चेक बुक, 21 एटीएम कार्ड, दस पासबुक, दस मोबाइल फोन, एक कार, पेटीएम मशीन, 16 सिम कार्ड, 3 पेनकार्ड, 3 आधार कार्ड, तीन स्टांप, रजिस्टर नोटबुक और लेखाजोखा की नोट बुक मिली है.

डीसीपी ने बताया कि,लूणी तहसील के उत्तेसर गोदारों की ढाणी का रहने वाला रमेश जाट, जिला सांचोर के डेडवा का रहना वाला विकास विश्रोई को गिरफ़्तार किया गया है, साथ ही एक किशोर को संरक्षण में लिया गया है. आरोपियों का मंगलवार की रात में नाकाबंदी के समय पकड़ा गया था. ये लोग बिना नंबर स्विफ्ट कार में सवार थे ,एक आरोपी विकास विश्रोई ने गाड़ी से उतर कर भागने का प्रयास भी किया, जिसे पुलिस ने पीछा कर गिरफ्तार कर लाया.

नाका बंदी के दौरान पकडे गए आरोपी 

रातानाडा थाने के एसआई भंवर सिंह, कांस्टेबल रामभजन, सहदेव ने नाकाबन्दी में सूचना मिली कि एक बिना नम्बरी स्वीफ्ट कार जोकि नाकाबन्दी तोडक़र पुलिस लाइन से भाटी चौराहा की तरफ जा रही है. जिस पर रात्रिकालीन चैकिंग सुपरविजन अधिकारी भोपालसिंह लखावत एडीसीपी के सुपरविजन में कार को भाटी चौराहा पर बैरिकेटिंग कर रुकवाया गया

पुलिस ने आरोपियों से 10 चेक बुक्स, 21 एटीएम कार्ड,10 पासबुक,10 मोबाइल फोन 1 कार, 01 पेटीएम मशीन , 16 सिम कार्ड, 01 आरसी, 01 मेमोरी कार्ड , 03 पेन कार्ड , 03 आधार कार्ड और 03  स्टाम्प ज़ब्त किये हैं.

यह भी पढ़ें - जोधपुरः साइबर फ्रॉड के मेवाती गैंग का खुलासा, हजार से ज्यादा शिकायत; ठगी के पैसे से बनाए  मकान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close