विज्ञापन

विजयादशमी के दिन जोधपुर हुआ शर्मसार, 7 साल की बच्ची के साथ 53 साल के दरिंदे ने किया दुष्कर्म

जोधपुर में विजयादशमी के दिन एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई. जहां एक अधेड़ दरिंदे ने मासूम बच्ची का बलात्कार कर दिया.

विजयादशमी के दिन जोधपुर हुआ शर्मसार, 7 साल की बच्ची के साथ 53 साल के दरिंदे ने किया दुष्कर्म
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan Rape Case: राजस्थान में शनिवार को एक ओर जगह-जगह जश्न का माहौल था. लोग रावण को जलाने में लीन थे इसी बीच जोधपुर में एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई. जिसमें विजयादशमी की रात को एक हैवान ने 53 साल के अधेड़ ने 7 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. मामला जोधपुर के पश्चिमी जिले का है. जहां पर सड़क पर रहने वाले मजदूर परिवार की एक 7 साल की बच्ची को रात करीब 1:00 बजे के करीब सड़क पर सोने वाला युवक उठा कर ले गया. युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया तभी बच्ची के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर युवक मौके से भाग गया.

बच्ची की तबीयत हुई खराब

इस दौरान बच्ची की मां ढूंढती हुई मौके पर पहुंची. फिर बच्ची को लेकर वापस अपने डेरे पर सोने चली गई. सुबह जब बच्ची और उसकी मां पास के ठेले पर नाश्ता करने गए तब बच्ची की मां ने नाश्ता बेचने वाली औरत को बताया कि उसकी बच्ची की तबीयत खराब है, उसे पेटदर्द के साथ उल्टियां हो रही है.

नाश्ता बेचने वाली औरत ने बच्ची की हालत देखकर तुरंत पुलिस थाने जाने की सलाह दी. इसके बाद पुलिस को पूरे घटनाक्रम का पता चला और पुलिस तुरंत हरकत में आई.

पुलिस ने युवक को किया डिटेन

जांच अधिकारी लाभूराम चौधरी ने बताया कि आज सुबह 9:00 बजे के करीब पीड़ित लड़की के मां-बाप थाने पहुंचे. उन्होंने बच्ची के साथ गलत हरकत होने की सूचना दी. जिस पर पुलिस तत्काल बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंची और उसका इलाज करवाया. वहीं आरोपी युवक को डिटेन कर लिया है. वहीं पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बच्ची के इलाज के साथ-साथ घटनास्थल का मौका मुआयना किया और FSL टीम को मौके पर बुलाकर सबूत जुटाये.

ये भी पढ़ें- Baba Siddiqui Murder: क्या सलमान खान से दोस्ती बाबा सिद्दकी को पड़ी भारी? रोहित गोदारा के बयान से उठ रहे सवाल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan: SI भर्ती परीक्षा रद्द करने के खिलाफ राजकुमार रोत, बोले-सही लोगों की नौकरी बहाल करे सरकार 
विजयादशमी के दिन जोधपुर हुआ शर्मसार, 7 साल की बच्ची के साथ 53 साल के दरिंदे ने किया दुष्कर्म
Jaipur Beniwal Senior Secondary School 50 students who went for a trip fell ill in Rajsamand
Next Article
जयपुर के स्कूल से मेवाड़ घूमने गए 50 छात्र-छात्राओं की बिगड़ी तबीयत, राजसमंद अस्पताल में भर्ती
Close