विजयादशमी के दिन जोधपुर हुआ शर्मसार, 7 साल की बच्ची के साथ 53 साल के दरिंदे ने किया दुष्कर्म

जोधपुर में विजयादशमी के दिन एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई. जहां एक अधेड़ दरिंदे ने मासूम बच्ची का बलात्कार कर दिया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Rajasthan Rape Case: राजस्थान में शनिवार को एक ओर जगह-जगह जश्न का माहौल था. लोग रावण को जलाने में लीन थे इसी बीच जोधपुर में एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई. जिसमें विजयादशमी की रात को एक हैवान ने 53 साल के अधेड़ ने 7 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. मामला जोधपुर के पश्चिमी जिले का है. जहां पर सड़क पर रहने वाले मजदूर परिवार की एक 7 साल की बच्ची को रात करीब 1:00 बजे के करीब सड़क पर सोने वाला युवक उठा कर ले गया. युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया तभी बच्ची के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर युवक मौके से भाग गया.

बच्ची की तबीयत हुई खराब

इस दौरान बच्ची की मां ढूंढती हुई मौके पर पहुंची. फिर बच्ची को लेकर वापस अपने डेरे पर सोने चली गई. सुबह जब बच्ची और उसकी मां पास के ठेले पर नाश्ता करने गए तब बच्ची की मां ने नाश्ता बेचने वाली औरत को बताया कि उसकी बच्ची की तबीयत खराब है, उसे पेटदर्द के साथ उल्टियां हो रही है.

Advertisement

नाश्ता बेचने वाली औरत ने बच्ची की हालत देखकर तुरंत पुलिस थाने जाने की सलाह दी. इसके बाद पुलिस को पूरे घटनाक्रम का पता चला और पुलिस तुरंत हरकत में आई.

Advertisement

पुलिस ने युवक को किया डिटेन

जांच अधिकारी लाभूराम चौधरी ने बताया कि आज सुबह 9:00 बजे के करीब पीड़ित लड़की के मां-बाप थाने पहुंचे. उन्होंने बच्ची के साथ गलत हरकत होने की सूचना दी. जिस पर पुलिस तत्काल बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंची और उसका इलाज करवाया. वहीं आरोपी युवक को डिटेन कर लिया है. वहीं पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बच्ची के इलाज के साथ-साथ घटनास्थल का मौका मुआयना किया और FSL टीम को मौके पर बुलाकर सबूत जुटाये.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Baba Siddiqui Murder: क्या सलमान खान से दोस्ती बाबा सिद्दकी को पड़ी भारी? रोहित गोदारा के बयान से उठ रहे सवाल

Topics mentioned in this article