विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 17, 2023

Rajasthan Election 2023: बीजेपी कार्यकर्ताओं को जेपी नड्डा का संदेश, बोले- 'नया इतिहास बनाकर PM को 33 कमल...'

राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा सोमवार को विशेष वायुयान से जोधपुर पहुंचे. एयरपोर्ट पर केन्द्रीय मंत्री शेखावत सहित अनेक भाजपा नेताओं, जन प्रतिनिधियों ने उनका अभिनंदन किया. जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा के नेतृत्व बड़ी संख्या में मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पुष्पवर्षा कर उनका स्वागत गया.

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: बीजेपी कार्यकर्ताओं को जेपी नड्डा का संदेश, बोले- 'नया इतिहास बनाकर PM को 33 कमल...'
जोधपुर:

विधानसभा चुनाव में राज्य का मुख्य विपक्षी दल भाजपा आचार सहिंता लगने के बाद जनता का रुक अपनी ओर मोड़ने के लिए अपनी अंतिम पुरजोर कोशश में लगा हुआ है. इसी सिलसिले में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा (JP Nadda) ने सोमवार को जोधपुर संभाग के पार्टी के पदाधिकारियों के साथ संवाद किया. इस संवाद बैठक में नड्डा ने आगामी चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं को काम की गति और उत्पादकता बढ़ाने के टिप्स दिए.

'मोदी को 33 कमल सौंपने का संकल्प'

इस बैठक के अवसर पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का गर्मजोशी से स्वागत किया. उन्होंने आगे कहा कि जोधपुर संभाग में करीब 33 विधानसभा सीट हैं. साथ ही हर सीट पर कमल खिलाने को लेकर हर एक कार्यकर्ता दृढ़ इच्छा शक्ति के साथ काम कर रहा है. उन्होंने विश्वास दिलाया कि इस बार भाजपा नया इतिहास बनाकर मोदी जी को 33 कमल सौंपने का संकल्प कर चुकी है.

नड्डा ने आगे कहा कि राजस्थान का यह चुनाव वर्ष 2024 में केन्द्र में नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने में अहम भूमिका निभाएगा. इसलिए हम सभी को कमल के फूल को खिलाने में जुट जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि भाजपा का शासन आने पर ही राजस्थान में सुसाशन का मार्ग प्रशस्त होगा.

'समय के साथ सब ठीक हो जाएगा '

संवाद कार्यक्रम की जानकारी देते हुए केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने पत्रकारों को बताया कि सभी जिले के कार्यकर्ताओं के साथ संवादी बैठक हुई हैं. पहले चरण में जैसलमेर, बाड़मेर, जालोर और सिरोही के भाजपा के विधानसभा क्षेत्रों के प्रभारी, जिले के अध्यक्ष व महामंत्री और चुने हुए जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक की. दूसरे चरण जोधपुर के तीन जिलों और पाली जिले के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया. इसमें भाजपा की सांगठनिक तैयारियों पर चर्चा की गई. साथ ही शेष बचे कामों का लेखा-जोखा करते हुए संगठन की धार को कैसे पैना किया जा सकता है, इस मुद्दे पर भी चर्चा की गई. शेखावत ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने कहा है कि कार्यकर्ताओं को अब फोकस एप्रोच के साथ काम करना है. 

केन्द्रीय मंत्री ने भाजपा की पहली सूची आने के बाद कई विधानसभा क्षेत्रों में उपजे असंतोष पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह असंतोष तात्कालिक है और समय के साथ सब ठीक हो जाएगा.

एयरपोर्ट पर केन्द्रीय मंत्री शेखावत, केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, पाली सांसद पीपी चौधरी, राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत, पूर्व सांसद नारायण पंचारिया, राष्ट्रीय सचिव विजया राहटकर, प्रदेश महामंत्री जगबीर छाबा, पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी, जिला अध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा सहित अनेक कार्यजर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close