विज्ञापन

गोलमा देवी का भाषण सुनने को मजबूर हो गए किरोड़ी लाल मीणा, आम आदमी के बीच दिया ऐसा रिएक्शन 

Golma Devi: आदिवासी दिवस पर गोलमा देवी ने मंच से युवाओं को सीख दी. किरोड़ी लाल मीणा आदमी की तरह मुंह खोलकर सुनते रहे. उन्होंने सोशल मीडिया 'X' पर वीडियो शेयर किया है. 

गोलमा देवी का भाषण सुनने को मजबूर हो गए किरोड़ी लाल मीणा, आम आदमी के बीच दिया ऐसा रिएक्शन 
गोलमा देवी के भाषण को किरोड़ी लाल मीणा आम आदमी के बीच खड़े होकर सुनते रहे.

Golma Devi: आदिवासी दिवस पर दौसा के नांगल प्यारीवास मीणा हाईकोर्ट में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मंत्री गोलमा देवी मीणा पहुंची. उन्होंने युवाओं को नसहीत दी. गोलमा देवी ने कहा, " छोराओ गैल जाजो और गैल  आजो, मोबाइल बहुत खतरनाक है. आज कल बहुत घटनाएं होती हैं. बच्चों पढ़ाई पर ध्यान दिया करो. एसपी बनो, कलेक्टर बनो और आईएस बनो. ज्यादा लापरवाही मत करो. गोलमा देवी पढ़ी तो नहीं है. फिर भी आपको शिक्षा देती हूं बेटा. आप सभी ने बहुत सम्मान रखा. आपको बहुत-बहुत धन्यवाद." किरोड़ी लाल मीणा आम आदमी के बीच में खड़े होकर गोलमा देवी के भाषण सुनते रहे. 

"बाबा की तरह ताई भी"

किरोड़ी लाल मीणा ने गोलमा देवी का वीडियो सोशल मीडिया 'X' पर शेयर किया है. यूजर @gurjarpm578 ने लिखा, "बाबा की तरह ही ताई भी." रमेश गोदारा नाम के यूजर ने लिखा, "बाबा का अंदाज निराला है." कमलेश जयसवाल नाम के यूजर ने लिखा, "दोनों का अंदाज निराला है."

"सबसे पावरफुल होम मंत्री जी होते हैं"

यूजर @Kundancharan ने लिखा, "सच्चे और क्रांतिकारी राजनेता और राजनेत्री. वर्तमान में बाबा के मुकाबले में कोई और राजनेता नहीं हैं."  यूजर @DoulatMungeriya ने लिखा, "सबसे पावरफुल होम मंत्रीजी होते हैं,  डॉ. साहब यहां खुद खड़े होकर बड़ी गहनता से बात सुननी पड़ती है." 

महिलाओं को मीणा समाज की संस्कृति के बारे में बताया  

गोलमा देवी मीणा को दादी और डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को बाबा के नाम दौसा जिले में जाना जाता है. इस कार्यक्रम में गोलमा देवी मीणा ने महिलाओं को मीणा समाज की संस्कृति के बारे जानकारी भी दी. आदिवासी दिवस 2024 के आयोजन के संयोजक डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के भाई रिटायर्ड RAS जगमोहन मीणा  थे. 

यह भी पढ़ें: कौन हैं आसाराम को पकड़ने वाले IPS अजय पाल लांबा? अब सरकार ने दी बड़ी जिम्मेदारी


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कौन हैं आसाराम को पकड़ने वाले IPS अजय पाल लांबा? अब सरकार ने बनाया जयपुर रेंज का IG 
गोलमा देवी का भाषण सुनने को मजबूर हो गए किरोड़ी लाल मीणा, आम आदमी के बीच दिया ऐसा रिएक्शन 
Executive Mayor of Jaipur Heritage Municipal Corporation Kusum Yadav took charge on 25th September
Next Article
जयपुर हेरिटेज की मेयर कुसुम यादव ने संभाला पद, बोलीं- भ्रष्टाचार के खिलाफ रहेगी जीरो टॉलरेंस पॉलिसी
Close