Kota Bike Romance: बाइक पर रोमांस करने वाले युवक-युवती को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वायरल हुआ था वीडियो

Kota Bike Romance: बाइक पर खुलेआम इश्क फरमाते वायरल वीडियो में दिख रहे युवक-युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वायरल वीडियो में बाइक सवाल ट्रैफिक नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाते नजर आ रहा था.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
Kota Bike Romance: बाइक पर रोमांस के वायरल वीडियो का स्क्रीन शॉट और गिरफ्तार युवत-युवती.

Kota Bike Romance: बाइक पर खुलेआम सड़क पर इश्क फरमाते एक कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक कपल हाई-वे पर तेज रफ्तार बाइक चला रहा है. उसकी बाइक पर एक लड़की टंकी पर बैठी है. जो सामने से युवक के गले में हाथ डालकर इश्क फरमाती नजर आ रही है. वीडियो एक दिन पहले सामने आया. जो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो पर कुछ लोग सवाल उठाते नजर आए तो कई लोग मजे लेते दिखे. वायरल वीडियो में बाइक सवाल ट्रैफिक नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाते नजर आ रहा था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और बाइक पर रोमांस करने वाले युवक-युवती पुलिस की हिरासत में है. मामला कोचिंग सिटी के रूप में मशहूर राजस्थान के कोटा का है. 

कोटा के एनएच 52 का वीडियो

दरअसल बाइक पर सवार कपल का वीडियो एनएच 52 यानी कोटा बूंदी हाइवे का बताया जा रहा है. तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि बाइक के फ्यूल टैंक पर बैठी लड़की लड़के को कसकर पकड़कर बैठी है. हद तो यह हो गई पास में चल रहे तेज रफ्तार में ही एक ट्रक को ओवरटेक तक कर दिया.

Advertisement

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था वीडियो

खुलेआम सड़क पर रोमांस करने के इस वीडियो की खूब चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीरें कोटा के NH 52 की बताई जा रही है. तस्वीर बाइक, रफ्तार और रोमांस की है, जो जमकर वायरल हो रही है. इस बात से बेखबर की सड़क पर न सिर्फ आम लोग, उनके रोमांस को नोटिस कर रहे हैं, बल्कि पीछे आ रही बाइक सवार युवक हूटिंग कर रहे हैं. युवती खुलेआम युवक को किस कर रही है.

Advertisement

बाइक नंबर से हुई दोनों की पहचान

रोमांस कर रहे कपल की बाइक की स्पीड में है. तस्वीरों से यह पता चल रहा है कि ये कोटा से बूंदी जाने वाले हाइवे की है. बाइक नंबर भी यह तस्दीक कर रहा है कि यह वीडियो कोटा का है. बाइक पर नंबर कोटा आरटीओ के है. सड़क बूंदी रोड हर्बल गार्डन के पास की बताई गई. 

Advertisement

युवक-युवती दोनों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वीडियो वायरल होने के एक दिन बाद कोटा पुलिस ने बाइक पर रोमांस करने वाले युवक और युवती को गिरफ्तार कर लिया है. शहर की नांता थाना पुलिस ने दोनों युवक युवती की वीडियो में पहचान की और फिर उन्हें गिरफ्तार किया. युवक कैथून का रहने वाला है. युवती बाइक पर बैठकर युवक के साथ अश्लील हरकत कर रही थी इसी दौरान अन्य मोटरसाइकिल सवारों ने दोनों का वीडियो बनाया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल किया.

कैथून का रहने वाला है युवक वसीम

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और बाइक नंबर की पड़ताल के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक युवक का नाम वसीम है जो कैथून का रहने वाला है और वह पीओपी का काम करता है. बीते कुछ दिनों से वह कोटा में किशोरपुरा इलाके में युवती के साथ किराए के मकान में रह रहा था. युवती राजस्थान से बाहर अन्य राज्य की रहने वाली हैं. जिस बाइक पर बैठकर अश्लील हरकतें की जा रही थी पुलिस ने उसे भी जब्त कर लिया है.

अश्लील हरकतें, गिरफ्तारी और फिर कान पड़कर माफी

गिरफ्तारी के बाद युवक-युवती ने खुद के द्वारा किए गए कृत्य पर माफी मांगी है. कोटा पुलिस ने गिरफ्त में युवक युवती का माफी मांगते हुए वीडियो भी जारी किया है. दरअसल चलती बाइक पर सड़क पर अश्लील हरकत करने का वीडियो सामने आया था। कोटा पुलिस ने इस कृत्य को गंभीर मानते हुए मामले में जांच शुरू की.

नांता थाने के थानाधिकारी नवल किशोर ने बताया कि वीडियो से लोकेशन बूंदी रोड होना सामने आया था. इसके बाद बाइक नंबर के आधार पर उसके मालिक तक पहुंचे. पता चला कि बाइक कैथून निवासी मोहम्मद वसीम चला रहा था. उसके साथ महिला साथी सवार थी. पुलिस ने वसीम और उसकी महिला साथी को गिरफ्तार कर बाइक को जब्त की। पुलिस के अनुसार वसीम कैथून का रहने वाला है. वहीं उसके साथ बाइक पर सवार युवती रिजवाना कृष्णा नगर दिल्ली की रहने वाली है.

दोनों लीव इन में रहते हैं

दोनों के लीव इन में रहने की बात भी सामने आई है. फिलहाल  पुलिस के अनुसार मामले में वाहन चलाते समय लापरवाही बरतने और दूसरे की जान जोखिम में डालने, सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करने की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. पहले बाइक पर रोमांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था उसके बाद पुलिस की गिरफ्तारी और कान पड़कर माफी मांगने कि यह तस्वीर सामने आई है.

यह भी पढ़ें - जोधपुर के स्टूडेंट नशे की लत में, ओडिशा से आए साढ़े 4 करोड़ के गांजे की बरामदगी के बाद NCB ने किया खुलासा