Advertisement

कोटा: खुलेआम फायरिंग करते हुए बदमाश सीसीटीवी में कैद, लोगों में दहशत का माहौल

वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि बदमाश बाइक पर बैठकर आए और किशोरपुरा की तंग गलियों में पहुंचकर आपसी रंजिश के चलते हवाई फायर कर पूरे इलाके में दहशत फैला कर भाग निकले.

Advertisement
Read Time: 6 mins
प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्थान: कोटा में अवैध हथियारों के खिलाफ पुलिस के अभियान में लगातार तमंचे भी बरामद हो रहे हैं. बाबजूद इसके बदमाश बेखौफ होकर शहर में फायरिंग की वारदातों से दहशत फैला रहे हैं. किशोरपुरा थाना क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक खुलेआम फायरिंग करते हुए नजर आ रहा है.

वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि बदमाश बाइक पर बैठकर आए और किशोरपुरा की तंग गलियों में पहुंचकर आपसी रंजिश के चलते हवाई फायर कर पूरे इलाके में दहशत फैला कर भाग निकले. दहशत फैलाने वाली हवाई फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें बाइक पर आए दो युवकों में से एक युवक बड़े आराम से मकान के बाहर पहुंचता है और फायरिंग करके बाइक पर बैठ कर भाग जाता है.

फायरिंग की इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर जांच में जुटी हुई है. लेकिन फिलहाल पुलिस को सफलता नहीं मिली है. हालांकि, इस घटना ने प्रशासनिक व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. साथ ही इस घटना के बाद लोगों के बीच दहशत का माहौल भी है.

ये भी पढ़ें:-
बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के घर पॉक्सो एक्ट में दर्ज मुकदमे की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Advertisement


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: