विज्ञापन
This Article is From Mar 27, 2024

Lok Sabha 2024: सीएम भजनलाल शर्मा बने मध्य प्रदेश के स्टार प्रचारक, बीजेपी ने जारी की लिस्ट

Lok Sabha Election 2023: बीजेपी द्वारा मध्य प्रदेश के लिए जारी 40 स्टार प्रचारकों की सूची में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को मध्य प्रदेश का स्टार प्रचारक नियुक्त किया गया है तो भाजपा महासचिव सुनील बंसल को पश्चिम बंगाल का स्टार प्रचारक बनाया गया है.

Lok Sabha 2024: सीएम भजनलाल शर्मा बने मध्य प्रदेश के स्टार प्रचारक, बीजेपी ने जारी की लिस्ट
राजस्थान सीएम भजन लाल शर्मा (फाइल फोटो)

BJP"s Star Campaigners List: लोकसभा चुनाव 2024 चुनाव अभियान को तेज करते हुए भाजपा ने आज मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल और बिहार में अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. जारी लिस्ट के मुताबिक राजस्थान सीएम भजन लाल शर्म को मध्य प्रदेश का स्टार प्रचारक बनाया गया है. बड़ी बात है कि पूर्व एमपी CM और फायर ब्रांड नेता उमा भारती का नाम स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल नहीं है.

बीजेपी द्वारा मध्य प्रदेश के लिए जारी 40 स्टार प्रचारकों की सूची में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को मध्य प्रदेश का स्टार प्रचारक नियुक्त किया गया है तो भाजपा महासचिव सुनील बंसल को पश्चिम बंगाल का स्टार प्रचारक बनाया गया है.
मध्य प्रदेश के लिए भाजपा ने जारी किए 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट

मध्य प्रदेश के लिए भाजपा ने जारी किए 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए भाजपा ने 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है. स्टार प्रचारकों की लिस्ट में राजस्थान सीएम भजन लाल शर्मा के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह, अमित शाह, नितिन गडकरी, शिव प्रकाश, डॉ. मोहन यादव, वीडी शर्मा और ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम भी शामिल है, जो अलग-अलग क्षेत्रों में बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार और सभा करेंगे. 

पार्टी ने मध्य प्रदेश के अलावा बिहार और पश्चिम बंगाल में स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है. राजस्थान भाजपा नेता सुनील बंसल को पश्चिम बंगाल में स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया है. पार्टी ने मध्य प्रदेश समेत पश्चिम बंगाल और बिहार के लिए 40-40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है.

ये भी पढ़ें-नामांकन से पहले हनुमान बेनीवाल का शक्ति प्रदर्शन, नागौर में समर्थकों के हुजूम से जाम हुईं सड़कें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
Lok Sabha 2024: सीएम भजनलाल शर्मा बने मध्य प्रदेश के स्टार प्रचारक, बीजेपी ने जारी की लिस्ट
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close