विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok sabha Election 2024: बाड़मेर जैसलमेर में BJP के लिए कंगना रनौत करेंगी रोड शो, रविंद्र भाटी ने कसा तंज

Lok sabha Election 2024: 21 अप्रैल को  द ग्रेट खली खली ने बाड़मेर के बायतु में जनसभा को संबोधित किया और रोड शो किया. अब भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट से दो रोड शो करेंगी. इस पर निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने तंज कसा है. 

Read Time: 4 min
Lok sabha Election 2024: बाड़मेर जैसलमेर में BJP के लिए कंगना रनौत करेंगी रोड शो, रविंद्र भाटी ने कसा तंज
बाड़मेर जैसलमेर में 23 अप्रैल फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत पीपी चौधरी के समर्थन में रोड शो करेंगी. इस पर निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने तंज कसा है. 

Lok sabha Election 2024: बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट से द ग्रेट खली और कंगना रनौत के चुनाव प्रचार करने को लेकर रविंद्र सिंह भाटी ने मंच से तंज कसा.  रविंद्र सिंह भाटी कहा कि भाजपा ने यदि 5 साल बाड़मेर जैसलमेर की जनता के लिए काम किया होता तो आज फिल्मी स्टारों से प्रचार करवाने की जरूरत नहीं होती. उन्होंने कहा कि वह समय कुछ और था जब यहां की भोली भाली जनता को धर्मेंद्र, हेमा मालिनी और  सनी देओल जैसे फिल्मी सितारों को बुलाकर वोट लिए जाते थे. लेकिन, अब यहां की जनता जागरूक है. इस जनता को फिल्मी स्टारों कि नहीं, विकास कार्यों के लिस्ट की जरूरत है. 

वर्तमान सांसद विकास कार्यों की लिस्ट दें

रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि वर्तमान सांसद के विकास कार्यों की लिस्ट है तो जनता के सामने सार्वजनिक करें. वरना इन फिल्मी स्टारों से बाड़मेर की जनता गुमराह होने वाली नहीं है. उन्होंने अपने समर्थकों से कंगना रनौत के रोड शो में जाने को लेकर कहा कि मेरे भाई कह रहे हैं कि यहां कंगना रनौत चुनाव प्रचार करने आने वाली हैं. मैं अपने भाइयों से कहना चाहता हूं कि वह कंगना और खली को देखने जरूर जाएं.  उनके कान में यह बात जरूर पहुंचाएं कि हम सिर्फ देखने आए हैं. लेकिन. वोट हम अपने भाई रविंद्र सिंह भाटी को ही देंगे. 

बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट त्रिकोणीय से हॉट सीट बन गई

बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट त्रिकोणीय मुकाबले के चलते प्रदेश की सबसे हॉट सीट बन गई है.  इस सीट पर कांग्रेस के उम्मेदाराम बेनीवाल,  भाजपा के कैलाश चौधरी और निर्दलीय रविंद्र सिंह भाटी के बीच कड़ा मुकाबला माना जा रहा है.  ऐसे में चुनाव प्रचार के आखिरी दिनों में तीनों ही प्रत्याशी जी जान लगा रहे हैं. कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुजरात से विधायक जिग्नेश मेवानी इमरान प्रतापगढ़ी हरीश चौधरी हेमाराम चौधरी और राजस्थान यूनिवर्सिटी से निर्दलीय छात्र संघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी चुनावी जनसभाएं कर रहे हैं. 

निर्दलयी प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी कांग्रेस और भाजपा को दे रहे कड़ी टक्कर

निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी वन मैन शो की तर्ज पर अकेले ही दोनों बड़ी राजनीतिक पार्टियों के प्रत्याशियों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं.  लोकसभा क्षेत्र बड़ा होने और ज्यादा जगह पर एक साथ चुनावी रैलियां होने के चलते सोमवार से रविंद्र सिंह भाटी हेलीकॉप्टर से उड़ान भरते हुए नजर आए. वहीं भाजपा प्रत्याशी को जीतने के लिए भाजपा के कई दिग्गज नेता पिछले कई दिनों से बाड़मेर में डेरा डाले हुए हैं. 

सीएम भजन लाल शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रबुद्धजनों से मुलाकात की

21 अप्रैल को प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा प्रबुद्धजनों से मुलाकात की.  इंडियन रेसलर दिलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली ने भी बालोतरा क्षेत्र के कई कस्बों में रोड शो किया.  चुनावी रैलियां के माध्यम से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में समर्थन मांगा.  विपक्ष पर भी जमकर जुबानी हमला बोला.  ग्रेट खली के अलावा केंद्रीय कानून एवं न्याय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल पहले चरण में अपने चुनाव से फ्री होकर 21 और 22 अप्रैल को बाड़मेर और बालोतरा में मेघवाल समाज के प्रबुद्ध जनों के साथ मुलाकातें की.  भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के पक्ष में समर्थन मांगा. 

भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में कंगना करेंगी रोड शो

भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट से दो रोड शो करेंगी.  कंगना हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी  हैं. कंगना रनौत मंगलवार को जोधपुर में रोड शो करने के बाद बुधवार को जैसलमेर शहर में करीब 3 किलोमीटर लंबा रोड शो करने के बाद बाड़मेर जिला मुख्यालय पहुंचेंगी. यहां पर शहर के मुख्य मार्गो पर करीब 2 किलोमीटर लंबे रोड शो के माध्यम से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करती हुई नजर आएंगी.  उनके साथ ही फिल्म स्टार और भाजपा सांसद सनी देओल के भी बाड़मेर पहुंचने की चर्चाएं चल रही है. हालांकि,  उनके बाड़मेर आने को लेकर अभी तक आधिकारिक पुष्टि सामने नहीं आई है. 

यह भी पढ़ें: जोधपुर सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उजियारड़ा के खिलाफ वारंट जारी, जानें क्या है मामला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close