विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 27, 2023

"जल्द करेंगे नई कार्यकारिणी की घोषणा": महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष राखी गौतम

महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष राखी गौतम ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जल्द ही कार्यकारिणी की घोषणा की जाएगी.

Read Time: 3 min
राखी गौतम का गृह जिले पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया
कोटा:

राजस्थान महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद पहली बार अपने गृह जिले कोटा पहुंची राखी गौतम का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. कोटा शहर की सीमा में प्रवेश करते ही जगह-जगह पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हुजूम "राखी भाभी जिंदाबाद" के नारे लगाते हुए स्वागत करते नजर आया. समर्थकों की स्वागत में उमड़ी भीड़ देखकर हाडोती से पहली बार महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त हुई राखी गौतम ने,  अपने संबोधन में लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने जो विश्वास जताकर जिम्मेदारी सौंपी है. उसे पूरी ताकत के साथ निभाएंगे और आगामी चुनाव में कांग्रेस पार्टी की सरकार रिपीट करके ही दम लेगे.

प्रदेश अध्यक्ष राखी गौतम के बूंदी में हुए ऐतिहासिक स्वागत के बाद कोटा में प्रवेश करते ही शहर के कुन्हाड़ी, नयापुरा , जेडीबी सर्किल गुमानपुरा घोड़े वाले बाबा चौराहा केशवपुरा महावीर नगर क्षेत्र सहित मुख्य बाजारों में जोरदार स्वागत हुआ. राखी गौतम को कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने भी स्वागत कर शुभकामनाएं दी.

जल्द करेंगे नई कार्यकारिणी की घोषणा

राजस्थान में चुनाव नजदीक है ऐसे में महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष राखी गौतम ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जल्द ही कार्यकारिणी की घोषणा की जाएगी समय कम है. चुनाव नजदीक है लेकिन हम पूरी ताकत के साथ सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएंगे. महिला कांग्रेस पूरे प्रदेश में चुनाव में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा.

राजस्थान की राजनीति में हाडोती का दबदबा बरकरार

राजस्थान की राजनीति में हाडोती का दबदबा हमेशा देखा गया है. भाजपा की बात करें तो लोकसभा स्पीकर ओम बिरला भाजपा से सांसद बनने के बाद स्पीकर बने. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी झालावाड़ से ताल्लुक रखती हैं. इससे पूर्व रघुवीर सिंह कौशल ललित किशोर चतुर्वेदी सरीखे बड़े नेताओ ने हाडोती का प्रदेश की राजनीति में प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. वहीं कांग्रेस पार्टी से दिग्गज सरकार में पावरफुल मंत्री शांति धारीवाल प्रमोद जैन भाया, भरत सिंह जैसे बड़े नेता हाडोती से ताल्लुक रखते हैं. राखी गौतम की प्रदेश अध्यक्ष पद पर हुई नियुक्ति के बाद अब एक और नाम जुड़ गया हैं जो प्रदेश स्तर पर हाडोती का प्रतिनिधित्व करेंगी. 

ये भी पढ़ें- 

  • UPA के कुकर्म याद ना आएं इसलिए इन्होंने अपना नाम बदलकर I.N.D.I.A. कर लिया : पीएम मोदी
  • VIDEO : कर्नाटक में तेज रफ्तार कार ने पहले बाइक सवार को मारी टक्कर फिर छात्रों को भी रौंदा
  • Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

    फॉलो करे:
    डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
    Our Offerings: NDTV
    • मध्य प्रदेश
    • राजस्थान
    • इंडिया
    • मराठी
    • 24X7
    Choose Your Destination
    Close