अजमेर में युवक ने पत्नी, ससुर और साले पर किया तलवार से हमला, खुद के गर्दन पर भी मारकर किया घायल

बीना के पति मनोज ने तलवार से ससुर राजू, पत्नी बीना और साले हेमू पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस हमले में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, मनोज ने खुद की गर्दन पर भी तलवार मार लिया, जिससे वह भी घायल हो गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिले के रामगंज थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी, ससुर और साले को धारदार हथियार मारकर जख्मी कर दिया. इसके बाद उसने खुद के गले पर भी तलवार मारकर घायल कर दिया. चारों घायलों को गंभीर अवस्था में अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर सभी का इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने पर नियम के अनुसार कार्रवाई की जाएगी. 

मामूली सी कहासुनी में हुआ विवाद

जानकारी के मुताबिक, घायल बीना की चाची संगीता ने बताया कि आज पाली से बीना के पिता राजू उसे अपने घर ले जाने के लिए आए थे. इस बीच दोनों परिवार के सदस्यों में मामूली सी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इस दौरान बात इतनी बिगड़ गई कि बीना के पति मनोज ने तलवार से ससुर राजू, पत्नी बीना और साले हेमू पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस हमले में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

खुद के गर्दन युवक ने मारी तलवार

वहीं, मनोज ने खुद की गर्दन पर भी तलवार मार लिया, जिससे वह भी घायल हो गया. अचानक हुई तलवारबाजी से पूरे घर में चारों तरफ खून फैल गया. घायलों की चीख पुकार के बाद आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और मनोज सहित सभी लोगों को घायल अवस्था में जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने सभी का इलाज शुरू कर दिया. वहीं, तलवारबाजी की सूचना पर अस्पताल पहुंचे रामगंज थाना प्रभारी रविंद्र खींची ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी चारों का इलाज अस्पताल में जारी है. रिपोर्ट के आधार पर नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें- फिल्मी स्टाइल में प्राइवेट कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर की किडनैपिंग, चंद घंटों में पुलिस ने 8 बदमाशों को दबोचा

Advertisement