विज्ञापन

अजमेर में युवक ने पत्नी, ससुर और साले पर किया तलवार से हमला, खुद के गर्दन पर भी मारकर किया घायल

बीना के पति मनोज ने तलवार से ससुर राजू, पत्नी बीना और साले हेमू पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस हमले में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, मनोज ने खुद की गर्दन पर भी तलवार मार लिया, जिससे वह भी घायल हो गया.

अजमेर में युवक ने पत्नी, ससुर और साले पर किया तलवार से हमला, खुद के गर्दन पर भी मारकर किया घायल
अजमेर में युवक ने पत्नी, ससुर और साले पर किया तलवार से हमला

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिले के रामगंज थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी, ससुर और साले को धारदार हथियार मारकर जख्मी कर दिया. इसके बाद उसने खुद के गले पर भी तलवार मारकर घायल कर दिया. चारों घायलों को गंभीर अवस्था में अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर सभी का इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने पर नियम के अनुसार कार्रवाई की जाएगी. 

मामूली सी कहासुनी में हुआ विवाद

जानकारी के मुताबिक, घायल बीना की चाची संगीता ने बताया कि आज पाली से बीना के पिता राजू उसे अपने घर ले जाने के लिए आए थे. इस बीच दोनों परिवार के सदस्यों में मामूली सी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इस दौरान बात इतनी बिगड़ गई कि बीना के पति मनोज ने तलवार से ससुर राजू, पत्नी बीना और साले हेमू पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस हमले में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

Latest and Breaking News on NDTV

खुद के गर्दन युवक ने मारी तलवार

वहीं, मनोज ने खुद की गर्दन पर भी तलवार मार लिया, जिससे वह भी घायल हो गया. अचानक हुई तलवारबाजी से पूरे घर में चारों तरफ खून फैल गया. घायलों की चीख पुकार के बाद आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और मनोज सहित सभी लोगों को घायल अवस्था में जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने सभी का इलाज शुरू कर दिया. वहीं, तलवारबाजी की सूचना पर अस्पताल पहुंचे रामगंज थाना प्रभारी रविंद्र खींची ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी चारों का इलाज अस्पताल में जारी है. रिपोर्ट के आधार पर नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें- फिल्मी स्टाइल में प्राइवेट कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर की किडनैपिंग, चंद घंटों में पुलिस ने 8 बदमाशों को दबोचा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ACB Action: मेयर मुनेश गुर्जर के खिलाफ 2502 पन्नों की चार्जशीट पेश, पढ़ें शिकायकर्ता और दलाल के बीच क्या हुई थी बातचीत?
अजमेर में युवक ने पत्नी, ससुर और साले पर किया तलवार से हमला, खुद के गर्दन पर भी मारकर किया घायल
In a Hotel Lakend in Udaipur a waiter killed a chef by stabbing him repeatedly in the chest
Next Article
उदयपुर के 5 सितारा होटल में वेटर ने शेफ को उतारा मौत के घाट, सीने में चाकू से ताबड़तोड़ किया वार
Close