विज्ञापन

नागौर: बजरी ले जाते समय ट्रैक्टर से गिरकर लूणी नदी में बह गया युवक, देखें VIDEO

अवैध बजरी खनन माफियाओं के खेल इतने बुलंद हैं कि वह अपनी जान को जोखिम में डालकर बजरी का खनन कर रहे हैं और उसका परिवहन भी कर रहे हैं.

नागौर: बजरी ले जाते समय ट्रैक्टर से गिरकर लूणी नदी में बह गया युवक, देखें VIDEO
बजरी ले जाते समय ट्रैक्टर से गिरकर लूणी नदी में बह गया युवक

Rajasthan News: राजस्थान में इस बार बारिश ने नया रिकॉर्ड कायम किया है. कई जिलों में बारिश के कारण बाढ़ का खतरा बढ़ गया. नागौर जिले लगातार दो दिनों से हो रही भारी बारिश के कारण नदी नाले उफान पर आ गए. बारिश के चलते लूणी नदी में बहाव तेज हो गया है. भारी बारिश के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. ट्रैक्टर के आगे बोनट पर बैठा युवक  युवक नदी में बह गया. हालांकि, समय रहते स्थानीय लोगों की मदद से उसे बाहर निकाल लिया गया है.

तेज बहाव में नदी में बह गया युवक

लगातार हो रही बारिश के बीच रियाबड़ी क्षेत्र के आलनियावास में लूणी नदी क्षेत्र में पिछले एक महीने से अवैध बजरी खनन जोरों पर है. अवैध बजरी खनन माफियाओं के खेल इतने बुलंद हैं कि वह अपनी जान को जोखिम में डालकर बजरी का खनन कर रहे हैं और उसका परिवहन भी कर रहे हैं. उन्हें पानी का भी और नदी के तेज बहाव का भी डर तक नहीं लग रहा है. इस बीच एक वीडियो सामने आया. जिसमें एक युवक अवैध बजरी से लेकर जा रहे ट्रैक्टर के बोनट के ऊपर बैठकर नदी पार कर रहा था. तेज बहाव होने के कारण वह नदी में बह गया. स्थानीय लोगों की मदद से समय रहते ही युवक को नदी से निकाल लिया गया है. 

32 जिलों में बारिश का अलर्ट जारी

26 अगस्त को राजस्थान के 32 जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. इनमें से 14 जिले ऐसे हैं, जहां भारी से बहुत भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है. इन जिलों के लोगों को तर्क रहने की सलाह दी गई है. बूंदी, कोटा, पाली, जयपुर, दौसा, अलवर, भरतपुर, धौलपुर, करौली, नागौर, बीकानेर, जैसलमेर, जोधपुर, बारां, झालावाड़, झुंझुनूं, सीकर, चूरू जिलों में येलो अलर्ट जारी किया गया है. इसके साथ ही इन जिलों के आसपास हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है.

यह भी पढ़ें- भारी बारिश के बाद मालोनी घाट पर चली 3 फीट चादर, 40 गांवों का संपर्क कटा; खतरे में खरीफ की फसल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पायलट की भविष्यवाणी वाले बयान पर अर्जुन राम मेघवाल का पलटवार, राहुल गांधी पर भी साधा निशाना
नागौर: बजरी ले जाते समय ट्रैक्टर से गिरकर लूणी नदी में बह गया युवक, देखें VIDEO
ias tina dabi action barmer dm went on surpris inspection on second day of joining
Next Article
IAS Tina Dabi:बाड़मेर DM बनते ही अलर्ट मोड में दिखीं Tina Dabi,सड़कों के खस्ताहाल देख अधिकारियों से दिखी नाराज
Close