राजस्थान में नाबालिग बच्ची से गैंगरेप, गंभीर हाल में अस्पताल में भर्ती, BAP ने प्रशासन को दी चेतावनी

सलूंबर जिले में नाबालिग बच्ची को अगवा करके कुछ लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. उसे लहूलुहान हाल में उदयपुर के एमबी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan Gangrape News: राजस्थान के सलूंबर जिले में रक्षाबंधन के दिन एक नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. बकरी चराने गई नाबालिग को कुछ लोग अगवा कर ले गए. इसके बाद बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. बच्ची को लहूलुहान हाल में उदयपुर के एमबी अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है. पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. मामले में आगे की जांच जारी है. 

रक्षाबंधन के दिन शाम की है घटना

जानकारी के मुताबिक, गिंगला थाना क्षेत्र में 15 साल की नाबालिग बच्ची के साथ कुछ लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि बकरी चराने गई बच्ची के साथ रक्षाबंधन के दिन करीब 4-5 बजे गैंगरेप किया गया. इसके बाद बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बच्ची के साथ गैंगरेप को लेकर ग्रामीणों ने बाजार में टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

विधायक थावरचंद डामोर ने दी प्रशासन को चुनौती

फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है. नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप के मामला गरमा सकता है, क्योंकि बुधवार को भारत आदिवासी पार्टी के विधायक मौके पर पहुंचेंगे. धरियावद के विधायक थावरचंद डामोर ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि 12 बजे तक यदि प्रशासन आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती है तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.

Advertisement

सांसद राजकुमार रोत बोले- हृदयविदारक घटना

उधर बांसवाड़ा सांसद राजकुमार रोत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "सलूम्बर जिले में हुई घटना हृदयविदारक है. एक 15 वर्षीय नाबालिग के साथ हुआ दुष्कर्म निंदनीय और अस्वीकार्य है." सांसद रोत ने कहा कि प्रशासन इस मामले में त्वरित कार्यवाही करे और दोषियों को कड़ी सजा हो. आये दिन इस तरह की घटनाएं होना दुःखद हैं, ऐसी घटनाएं न केवल पीड़ित परिवार, बल्कि पूरे समाज को झकझोर देती हैं.

यह भी पढ़ें- 

अजमेर ब्लैकमेल-रेप कांड की पूरी कहानी, रईसजादों ने आखिर कैसे 100 से ज्यादा छात्राओं की इज्जत लूटी

'रेप से लेकर मेरी हत्या... कुछ भी हो सकता' SMS अस्पताल में लेडी डॉक्टर की शिकायत पर जांच शुरू