विज्ञापन
Story ProgressBack

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मामले में फिर हुआ नया खुलासा, सामने आया पहली पत्नी शकुंतला चौधरी का बेटा लोकेश

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मामले में उनके परिवार में काफी सारे विवाद सामने आ रहे हैं. इसके साथ कई खुलासे भी किये जा रहे हैं. इस बीच गोगामेड़ी की पहली पत्नी शकुंतला चौधरी का बेटा सामने आया है.

Read Time: 4 min
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मामले में फिर हुआ नया खुलासा, सामने आया पहली पत्नी शकुंतला चौधरी का बेटा लोकेश
शकुंतला चौधरी का बेटा लोकेस आया सामने.

Sukhdev Singh Gogamedi Case: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की गुत्थी अब तक नहीं सुलझी है. बता दें, सुखदेव गोगामेड़ी का हत्या 5 दिसंबर को हुई थी. उन्हें उनके घर में गोली मार दी गई थी. पुलिस इस मामले में कई एंगल से जांच कर रही है. हालांकि, किसी तरह के पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं. इस बीच गोगामेड़ी के परिवार में हत्या के बाद हंगामा मचा हुआ है. सुखदेव गोगामेड़ी की तीन पत्नियां हैं और उनकी करोड़ों की संपत्ति को लेकर आपस में काफी विवाद चल रहा है. हाल ही में एनडीटीवी से बात करते हुए गोगामेड़ी की तीसरी पत्नी सपना सोनी ने दूसरी पत्नी शीला शेखावत पर गंभीर आरोप लगाए थे. जबकि सपना सोनी ने पहली पत्नी शंकुतला चौधरी को लेकर कहा था कि वह अब तक कहां है पता नहीं. उन्हें सामने आना चाहिए था. हालांकि, अब उनका बेटा लोकेश सामने आया है और उसने कई बड़े खुलासे किये हैं.

आपको बता दें, सपना सोनी तब मीडिया के सामने आई थी जब शीला शेखावत ने उन्हें सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की एक श्रंद्धांजली सभा में शामिल नहीं होने दिया गया था. इसके बाद मीडिया के सामने उन्होंने आरोप लगाया कि शीला शेखावत करोड़ों की संपत्ति के लिए राजिश रच रही है. उन्होंने ये भी कहा कि हत्या के बाद ही उनके घर से उनकी शादी के दस्तावेज फोटो और कई अहम कागजात चोरी कर लिये गए. अब उनके पास शादी के कागजात नहीं हैं.

सामने आया शकुंतला चौधरी का बेटा लोकेश

शकुंतला चौधरी का बेटा लोकेश उर्फ बबलू ने एनडीटीवी से बात करते हुए सुरेश सिंह गोगामेड़ी को लेकर कई बड़े खुलासे किये हैं. वहीं, उसका कहना है कि उसकी मां शकुंतला चौधरी की जान को खतरा है. उन्होंने कहा कि उन्हें किसी तरह की संपत्ति नहीं चाहिए. उन्हें केवल मां की चिंता है. लोकेश का आरोप है कि उसकी मां शकुंतला चौधरी को नजरबंद रखा गया है और किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा है. लोकेश ने यह भी आरोप लगाए हैं कि उसकी मां शकुंतला चौधरी कि दिमागी हालत सही नहीं है. जिसका कारण शीला शेखावत है. उनकी वजह से ही उसकी मां की हालत ऐसी हुई है.

लोकेश की मां का नाम शकुंतला चौधरी लेकिन पिता सुखदेव गोगामेड़ी नहीं

लोकेश से सबसे बड़ा खुलासा किया है कि उसकी मां का नाम शकुंतला चौधरी है. लेकिन उसके पिता सुखदेव सिंह गोगामेड़ी नहीं हैं. दरअसल, लोकेश ने बताया कि उसकी मां शकुंतला चौधरी ने उन्हें छोड़ कर सुखदेव गोगामेड़ी से शादी कर ली थी जब वह केवल ढाई साल के थे. यह शकुंतला चौधरी की दूसरी शादी थी. इससे पहले शकुंतला चौधरी की शादी डॉ रोहितास राठौड़ से हुई थी. लेकिन किसी कारण से उनका तलाक हो गया. यानी लोकेश के पिता का नाम रोहितास राठौड़ है और मां का नाम शकुंतला चौधरी है. रोहितास राठौड़ ने ही लोकेश का पालन पोषण किया है.

वहीं, लोकेश का कहना है कि उसे उसकी शकुंतला चौधरी से मिलने नहीं दिया जा रहा है. उसे किसी भी चीज से लेना देना नहीं है बल्कि उसे मां से मिलना है. उसका आरोप है कि उसकी मां की जान को खतरा है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close