विज्ञापन

दर्दनाक! जयपुर में दर्जनों गायों पर फेंका गया तेजाब, तड़पकर इधर-उधर भागने लगी गायें

पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है. कई लोग दबी जुबान में कहते हैं कि यह गाएं किसानों के खेतों में आ जाती थीं. इससे किसानों को नुकसान होता था.

दर्दनाक! जयपुर में दर्जनों गायों पर फेंका गया तेजाब, तड़पकर इधर-उधर भागने लगी गायें
तेजाब से हमले के बाद गाय की तस्वीर.

Rajasthan News: जयपुर के दौलतपुरा में असामाजिक तत्वों ने दर्जनों गायों पर तेजाब फेंक दिया है. गायों को इलाज के लिए हिंगोनिया गौशाला भेजा गया है. तेजाब किसने डाला? क्यों डाला? इसकी पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है. नगर निगम के कर्मी एवं स्थानीय लोग गायों को पकड़ कर इलाज के लिए भेजने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन तेजाब से हमले में घायल गायें इधर-उधर भाग रही हैं. इसलिए सभी गायों को इलाज के लिए नहीं भेजा जा पाया है.

स्थानीय पशु प्रेमी आभा बताती हैं, 'मैंने परसों एक गाय देखी जिस पर तेजाब फेंका गया था. इसके बाद मैंने स्थानीय वेटनरी डॉक्टर से संपर्क किया और फिर नगर निगम के कर्मचारियों तक बात पहुंचाई.' सूचना मिलने के बाद हेरिटेज नगर निगम की मेयर मुनेश गुर्जर भी वहां पहुंची और उन्होंने गायों को रेस्क्यू करने के निर्देश दिए. हिंगोनिया गौशाला में इलाज कर रहे डॉक्टरों ने तेजाब से गायों के घायल होने की पुष्टि की है. 

पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है. कई लोग दबी जुबान में कहते हैं कि यह गाएं किसानों के खेतों में आ जाती थीं. इससे किसानों को नुकसान होता था. उन्होंने कई बार शिकायत भी की थी. संभव है कि उनमें से किसी ने इस घटना को अंजाम दिया हो. हालांकि पुख्ता तौर पर पुलिस की जांच के बाद ही मामला साफ हो पाएगा.

ये भी पढ़ें:- 'पाकिस्तान ने इतिहास से कोई सबक नहीं सीखा', कारगिल विजय दिवस पर बोले PM Modi

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
दर्दनाक! जयपुर में दर्जनों गायों पर फेंका गया तेजाब, तड़पकर इधर-उधर भागने लगी गायें
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close