Paralympics 2024: पैरा ओलम्पिक में भाग लेने पेरिस रवाना हुए बीकानेर के श्याम सुन्दर, केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने दी शुभकामनाएं

पैरालंपिक से पहले 15 दिन का फ्रांस में एक कैंप आयोजित किया जाएगा. श्याम सुंदर इससे पहले टोक्यो में आयोजित पैरालंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. साथ ही एशियाई चैंपियनशिप वर्ल्ड चैंपियनशिप और वर्ल्ड रैंकिंग जैसे बड़े टूर्नामेंट में भारत को पदक दिलवा चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Paralympics 2024: बीकानेर के युवा तीरंदाज श्याम सुंदर स्वामी पेरिस में आयोजित होने वाले पैरा ओलंपिक खेलों में भारत के प्रतिनिधित्व करने के लिए रवाना हो गए हैं.  इस दौरान केंद्रीय विधि एवं न्याय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने श्याम सुंदर को बेहतर प्रदर्शन की शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि स्वामी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करते हुए देश को पदक दिलाएंगे.

संभागीय आयुक्त वंदना सिंघवी ने भी दूरभाष के माध्यम से स्वामी को शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि करोड़ों देशवासियों की भावनाएं आपके साथ हैं. स्वामी के कोच अनिल जोशी ने बताया कि 28 अगस्त से 5 सितंबर तक पेरिस में पैरा ओलंपिक आयोजित होगा. तीरंदाजी में भारत की तरफ से श्याम सुंदर टीम में प्रतिनिधित्व करेंगे.

पैरालंपिक से पहले 15 दिन का फ्रांस में एक कैंप आयोजित किया जाएगा. श्याम सुंदर इससे पहले टोक्यो में आयोजित पैरालंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं.

साथ ही एशियाई चैंपियनशिप वर्ल्ड चैंपियनशिप और वर्ल्ड रैंकिंग जैसे बड़े टूर्नामेंट में भारत को पदक दिलवा चुके हैं.

यह भी पढ़ें - मुकेश भाकर के 6 महीने के निलंबन के बाद क्या छिन जायेगी उनकी विधायकी? क्या कहते हैं नियम