विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 07, 2023

Rajasthan Election 2023: 'जब भी उदयपुर आएं माफी मांगे PM मोदी', राजस्थान में पवन खेड़ा ने BJP को घेरा

राजस्थान दौरे के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने उदयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पीएम मोदी से कन्हैयालाल के परिवार से माफी मांगने के लिए कहा है.

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: 'जब भी उदयपुर आएं माफी मांगे PM मोदी', राजस्थान में पवन खेड़ा ने BJP को घेरा
कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा

Rajasthan News: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा (Pawan Khera) राजस्थान दौरे पर हैं. शनिवार को उन्होंने उदयपुर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने उदयपुर के बहुचर्चित कन्हैयालाल हत्याकांड (Kanhaiyalal Hatyakand) के मुख्य आरोपी अत्तारी और गौस मोहम्मद को भाजपा का कार्यकर्ता बताया. साथ ही खेड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) जब भी उदयपुर या राजस्थान आएं तो वे सबसे पहले कन्हैयालाल के परिजनों से माफी मांगें.

'क्या पीएम पर कार्यवाही होगी?'

खेड़ा ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि 'भले ही आप प्रधानमंत्री हो, लेकिन समाज में अगर जहर फैलाने का काम करोगे तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.' पवन खेड़ा ने मोदी और चीन के रिश्तों पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि जो चीनी कम्पनी ब्लैक लिस्टेड हैं उन्हें ही जम्मू-कश्मीर में स्मार्ट मीटर के ठेके दिए गए हैं. पीएम केयर फंड में इन्हीं कम्पनियों के द्वारा फंड दिए गए, लेकिन क्या पीएम मोदी पर कोई कार्यवाही होगी?

'सरकारें सविधान से चलती हैं'

इस दौरान पवन खेड़ा ने एक बार फिर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का नाम लेते हुए चुटकी ली. खेड़ा ने कहा कि नड्डा तो नाम के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, चलती तो केवल छोटा भाई और मोटा भाई की है. वहीं दूसरी और पत्रकारों की और गहलोत सरकार के राज में हिंदू संगठनों की रैलियों और धार्मिक आयोजनों पर रोक लगाने को लेकर पूछ गए सवाल पर बयान देते हुए कहा कि कोई भी धर्म का कोई भी स्वंय भू ठेकेदार बनकर सामने आए और समाज में जहर फैलाने का काम करे तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि सरकारें सविधान से चलती हैं न कि धर्म से. प्रेस कॉन्फ्रेंस में पवन खेड़ा ने राजस्थान सरकार की योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि गहलोत सरकार ने पिछले ढाई सालों में जिन योजनाओं की सौगात जनता को दी है वे काबिले तारीफ है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close