विज्ञापन
Story ProgressBack

प्रहलाद गुंजल की दहाड़, बोले, 'मोदी का मुखौटा पहनकर चुनाव जीतने वालों को जनता 26 अप्रैल को जवाब देगी'

बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए प्रहलाद गुंजल अपने बयानों से लगातार सुर्खियों में हैं, जबकि भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के पक्ष में उनके भाई हरि कृष्ण बिरला जवाबी हमले कर रहे हैं. राजस्थान में 26 अप्रैल को दूसरे चरण के लिए मतदान होना है.

Read Time: 4 min
प्रहलाद गुंजल की दहाड़, बोले, 'मोदी का मुखौटा पहनकर चुनाव जीतने वालों को जनता 26 अप्रैल को जवाब देगी'
कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल (फाइल फोटो)

Kota-Bundi Lok Sabha: राजस्थान के कोटा बूंदी लोकसभा सीट पर सियासी संग्राम लगातार तेज होता चला जा रहा है और भाजपा प्रत्याशी और लोकसभा स्पीकर ओम बिरला और कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल के बीच बयानबाजी तीखी हो गई है. सोमवार को ओम बिरला के भाई हरि कृष्ण बिरला के बयानों पर पलटवार करते हुए गुंजल ने कहा कि 26 अप्रैल को कोटा-बूंदी की जनता जवाब देगी.

बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए प्रहलाद गुंजल अपने बयानों से लगातार सुर्खियों में हैं, जबकि भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के पक्ष में उनके भाई हरि कृष्ण बिरला जवाबी हमले कर रहे हैं. राजस्थान में 26 अप्रैल को दूसरे चरण के लिए मतदान होना है.

ओम बिरला के भाई का सोशल मीडिया पर दिया बयान हुआ वायरल

कोटा बूंदी सीट से भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के भाई का सोशल मीडिया पर कांग्रेस प्रत्याशी और कांग्रेस पार्टी पर दिया गया बयान वायरल हुआ था, जिसमें ओम बिरला के भाई हरि कृष्ण बिरला ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रहलाद गुंजल पर निजी हमला करते हुए कहा था कि विधानसभा चुनाव में जमीन में गाड़ने के बाद कांग्रेसियों को अब लोकसभा चुनाव में पाताल में भेजेंगे. 

मोदी का मुखौटा पहनकर चुनाव जीतने वालों को जनता जवाब देगी

ओम बिरला के भाई का बयान वायरल होने के बाद सोमवार को जन संपर्क के दौरान प्रहलाद गुंजल ने पलटवार करते हुए कहा कि मोदी का मुखौटा पहनकर 2 बार चुनाव जीतने वालों को इस बार 26 अप्रैल को कोटा-बूंदी की जनता जवाब देगी.  गुंजन ने रामगंज मंडी विधानसभा क्षेत्र के गांव में जनसंपर्क के दौरान ग्रामवासियों को संबोधित कर रहे थे.

प्रहलाद गुंजल ने कहा, यह चुनाव अभिमान और स्वाभिमान का चुनाव है

रामगंज मंडी विधानसभा क्षेत्र को संबोधित करते हुए गुंजल ने कहा, जिस तरह की भाषा का उपयोग प्रतिद्वंदी कर रहे हैं, उससे जाहिर होता है कि अहंकार सिर चढ़कर बोल रहा है. गुंजल ने आगे कहा, कार्यकर्ता ही नहीं, मंत्री, संत्री, एमएलए को अपना गुलाम बनाकर रखने वाले आज कार्यकर्ता के सम्मान की बातें कर रहे हैं. 

भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकर्ता को अपना गुलाम समझती हैं

गुंजल ने कहा कि एक तरफ भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकर्ता को अपना गुलाम समझते हैं, जबकि दूसरी तरफ आपका बेटा और आपका भाई कार्यकर्ताओं का सम्मान के लिए अपना राजनीतिक अस्तित्व भी लगा देने वाला है. उन्होंने कहा कि जनता आशीर्वाद देने का मन बना चुकी है, इसी को लेकर उनकी बौखलाहट उनके भाषणों में नजर आ रही है.

बिरला जी से लोग उनके 10 साल की उपलब्धियां पूछ रहे हैं...

गुंजल ने कहा कि कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से दो बार सांसद बिरला जी से लोग उनके 10 साल की उपलब्धियां पूछ रहे हैं और गांव में उनको भाषण नहीं करने दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि दो बार से मोदी जी का मुखौटा पहनकर चुनाव जीतने वालों ने पांच साल शहर पर राज किया, आज उनके फोटो पोस्टर बैनरो से गायब हो गए हैंं.

गुंजल ने दी चुनौती, भाइयों के फोटो लगाकर चुनाव लड़कर दिखाओ?

कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल ने ओम बिरला को ललकराते हुए कहा कि, मैं उनको बार-बार चुनौती दे रहा हूं कि अपने उन भाइयों के फोटो लगाकर चुनाव लड़कर दिखाओ. इस दौरान बड़ी संख्या में गुंजल समर्थक, कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता उनके साथ रहे.

ये भी पढ़ें-प्रहलाद गुंजल के समर्थन में कलेक्टर के एकाउंट पर रिट्वीट हुआ 'गुंजल जिंदाबाद', नप गए 3 पुलिस अधिकारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close