Rajasthan: राहुल गांधी बहन प्रियंका के साथ अचानक पहुंचे जयपुर, एयरपोर्ट पर कॉफी पी फिर चले गए

Rajasthan: राहुल गांधी के जयपुर आने की सूचना मिली तो सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं. सुरक्षा कर्मियों के साथ पुलिस एस्कॉर्ट एयरपोर्ट पर तैनात किए गए.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
राहुल गांधी बहन प्रियंका गांधी के साथ जयपुर पहुंचीं.

Rajasthan: राहुल गांधी और प्रियंका गांधी बुधवार (23 अक्टूबर) को जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे. विशेष विमान से वायनाड से दिल्ली जाने के दौरान जयपुर एयरपोर्ट रुके थे. उनके साथ केसी वेणुगोपाल, राबर्ट वाड्रा और उनके बेटे रिहान वाड्रा भी थे. एयरपोर्ट स्टाफ की ओर से विशेष विमान में ही कॉफी उपलब्ध करवाई गई थी. कॉफी पीने के बाद विशेष विमान से राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, राबर्ट वाड्रा और वेणुगोपाल दिल्ली रवाना हो गए. प्रियंका गांधी के बेटे रिहान निजी काम से जयपुर में ही रुक गए.  

विशेष विमान से जयपुर पहुंचीं 

प्रियंका गांधी केरल के कालीकट एयरपोर्ट से विशेष विमान से पिता रॉबर्ट वाड्रा, बेटे रिहान वाड्रा, राहुल गांधी और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल के साथ रात साढ़े 8 बजे विशेष विमान से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे. कांग्रेस नेताओं को पता नहीं चला. जब तक कांग्रेस नेताओं को पता चलता राहुल गांधी जयपुर से रवाना हो गए. 

प्रियंका गांधी अपने बेटे रेहान को छोड़कर दिल्ली रवाना हो गईं.

प्रियंका गांधी ने वायनाड में किया नामांकन 

बुधवार (23 अक्तूबर) को वायनाड में लोकसभा उप-चुनाव में प्रियंका गांधी नामांकन किया.  नामांकन से पहले उन्होंने रोड शो किया. उनके साथ राहुल गांधी, सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भी थे. नामांकन से पहले प्रियंका गांधी ने रोड शो किया. रोड शो के बाद चुनावी सभा को संबोधित किया. 

यह भी पढ़ें: सिरोही में भीषण सड़क हादसा, डिवाइडर पार करके नाले में जा गिरी कार; 5 लोगों की मौत