विज्ञापन

राजस्थान के सिरोही में भीषण सड़क हादसा, डिवाइडर पार करके नाले में जा गिरी कार; 5 लोगों की मौत, 1 महिला घायल

Accident in Sirohi: ये सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं, जो आज सुबह गुजरात से अपने घर के लिए रवाना हुए थे. रास्ते में ही अचानक चलती कार का टायर फट गया, जिसके चलते सिरोही में यह एक्सीडेंट हो गया.

राजस्थान के सिरोही में भीषण सड़क हादसा, डिवाइडर पार करके नाले में जा गिरी कार; 5 लोगों की मौत, 1 महिला घायल
सारणेश्वर पुलिया के पास हुए हादसे का शिकार हुई गाड़ी की तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान के सिरोही जिले में गुरुवार सुबह एक स्विफ्ट डिजायर कार भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गई. इस एक्सीडेंट में कार में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 1 अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से सभी को कार से बाहर निकाला और फिर जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

डिवाइर पार कर नाले में गिरी कार

ये सभी 6 लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं, जो फलोदी के खारा गांव में रहते हैं. आज सुबह वे गुजरात से अपने घर के लिए रवाना हुए थे. इसी दौरान सिरोही में सारणेश्वर पुलिया से सारणेश्वर मंदिर के बीच यह हादसा हो गया. पुलिस अधिकारियों ने जांच के बाद बताया कि पुलिया पार करते वक्त कार का आगे वाला टायर अचानक फट गया, जिसके बाद कार अनियंत्रित हो गई और डिवाडर को पार करते हुए नाले में गिर गई.

Latest and Breaking News on NDTV

डीएम-एसपी-तहसीलदार मौके पर पहुंचे

इस हादसे की जानकारी मिलते ही जिला कलेक्टर अल्पा चौधरी, एसपी अनिल कुमार बेनीवाल, तहसीलदार जगदीश बिश्नोई, सीओ मुकेश चौधरी, थानाधिकारी कैलाशदान, सहित तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी लेकर दुःख व्यक्त किया.

घायल महिला की हालत गंभीर नहीं

हादसे में घायल महिला का जिला अस्पताल में उपचार जारी है. डॉक्टर्स के अनुसार, उनकी हालत गंभीर नहीं है. गांव में मृतकों के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई है. फिलहाल शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जिन्हें परिजनों के आने के बाद सौंप दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- 'राजस्थान से मिट जाएगी RLP', हनुमान बेनीवाल को सता रहा उपचुनाव में हार का डर?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Politics: 'राजस्थान से मिट जाएगी RLP', हनुमान बेनीवाल को सता रहा उपचुनाव में हार का डर?
राजस्थान के सिरोही में भीषण सड़क हादसा, डिवाइडर पार करके नाले में जा गिरी कार; 5 लोगों की मौत, 1 महिला घायल
Rajasthan by-Election Mahesh Rot student union president then sarpanch now got MLA ticket Congress
Next Article
Rajasthan by-Election: महेश रोत 23 साल की उम्र में छात्र संघ अध्यक्ष बने फिर सरपंच, अब कांग्रेस से विधायकी का मिला टिकट 
Close