Lawrence Bishnoi: लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को करणी सेना देगी एक करोड़, राज शेखावत का बड़ा ऐलान 

Lawrence Bishnoi: क्षत्रिय करणी सेना के अध्यक्ष राज शेखावत ने लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिस कर्मी को इनाम देने का ऐलान किया है. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Lawrence Bishnoi: क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत ने कहा, "हमारे अनमोल रत्न और धरोहर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या लॉरेंस बिश्नोई ने कराई थी. जो पुलिसकर्मी लॉरेंस बिश्नोई का एनकांउटर करेगा, उस पुलिस कर्मी को 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपए नगद इनाम करणी सेना देगा. हमें और देश वासियों को भयभीत नहीं भयमुक्त भारत की जरूरत है."  

5 दिसंबर 2024 को गोगामेड़ की हुई थी हत्या 

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या 5 दिसंबर को हुई थी. उनकी हत्या घर पर हुई थी. हत्याकांड के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ बताया गया था. 5 जून 2024 को सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड मामले में विशेष अदालत में आरोप पत्र पेश कया था.  

गोल्ड़ी बरार का नाम भी शामिल 

आरोप पत्र में गोल्डी बरार का नाम भी शामिल किया था.  आरोप पत्र में रावतराम स्वामी उर्फ रोहित गोदारा को प्रकरण का मास्टर माइंड बताया है. वीरेन्द्र चारण, सतविंदर सिंह उर्फ गोल्डी बरार सहित अन्य पर भी हत्या की साजिश रचने का आरोप है. रोहित गोदारा लॉरेंस बिश्नोई का खास है. 

Advertisement

बाबा सिद्दकी की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई का नाम आया 

बाबा सिद्दीकी को शनिवार (12 अक्तूबर) रात मुंबई के बांद्रा इलाके के खेर नगर में उनके विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के बाहर तीन लोगों ने गोली मार दी थी. इस मामले में गिरफ्तार दो लोगों को मुंबई की एक अदालत ने 21 अक्टूबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है. मर्डर में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ होना बताया जा रहा है. 

"गैंगस्टर को पनाह क्यों दी जा रही है"

राज शेखावत मध्य गुजरात के दौरे पर हैं और उन्हें क्षत्रिय महासम्मेलन में आने का न्योता दिया गया था. उन्हेंने कहा कि केंद्र सरकार को भी इस मामले में जवाबदेह होना चाहिए कि ऐसे गैंगस्टर को पनाह क्यों दी जा रही है.  लॉरेंस बिश्नोई इस समय गुजरात की हाई सिक्योरिटी साबरमती जेल में बंद है. उसने सलमान खान को धमकी दी. 

Advertisement

यह भी पढ़ें: कांग्रेस के टिकट पर डोटासरा का बड़ा खुलासा, बोले-हर सीट पर 2 नामों के पैनल तैयार किए