विज्ञापन

Rajasthan by-Election: कांग्रेस के टिकट पर डोटासरा का बड़ा खुलासा, बोले-हर सीट पर 2 नामों के पैनल तैयार किए 

Rajasthan by-Election:  प्रदेश में होने वाले उपचुनाव पर कांग्रेस स्टेट को-ऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक हुई. बैठक में चुनावी रणनीति और प्रत्याशियों के चयन पर मंथन किया गया. 

Rajasthan by-Election: कांग्रेस के टिकट पर डोटासरा का बड़ा खुलासा, बोले-हर सीट पर 2 नामों के पैनल तैयार किए 

Rajasthan by-Election: राजस्थान के 7 सीटों पर उपचुनाव होने जा रहे हैं. 25 अक्टूबर नामांकन की अंतिम तारीख है. 21 अक्टूबर को हुई बैठक के बाद गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस सभी 7 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी. कांग्रेस को किसी के साथ गठबंधन की आवश्यकता नहीं है. हालांकि, डोटासरा ने कहा कि अंतिम फैसला आलाकमान को करना है. 

हर सीट पर दो नाम के पैनल तैयार 

डोटासरा ने कहा, "कांग्रेस पूरी तरीके से तैयार है. बैठक में हर सीट पर दो नाम के पैनल तैयार किए गए हैं. इन नाम पर अब जल्द ही अंतिम फैसला हो जाएगा. कांग्रेस मजबूती से चुनाव लड़ेगी." डोटासरा ने कहा, "हम उपचुनाव में भाजपा सरकार की 10 महीने के कार्यकाल को लोगों के सामने रखेंगे, जिस तरीके से न मंत्रियों की चल रही है और न विधायकों की चल रही.  ब्यूरोक्रेसी पूरी तरीके से सरकार पर हावी है. यह बात जनता के सामने रखेंगे. पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की योजनाओं को बंद कर दिया गया. आम जनता परेशान है." 

"योग्य दावेदारों को कांग्रेस देगी टिकट"

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सातों सीटों पर कांग्रेस चुनाव लड़ने जा रही है. हम मजबूती से चुनाव लड़ेंगे. बहुत जल्द नाम का ऐलान भी कर दिया जाएगा. परिवारवाद को लेकर रंधावा ने कहा कि कांग्रेस में कोई परिवारवाद नहीं है, जो योग्य हैं, उसके टिकट पर पार्टी विचार करेगी. 

कांग्रेस ने बैठक कर टिकट पर किया मंंथन  

पीसीसी वॉर रूम में हुई बैठक में गोविंद सिंह डोटासरा समेत सुखजिंदर सिंह रंधावा, अशोक गहलोत, टीकाराम जूली, सीपी जोशी समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल थे. हालांकि सचिन पायलट के नहीं होने पर सवाल उठ रहे हैं. बताया जा रहा है कि बैठक में उपचुनाव की रणनीति पर बात हुई साथ ही उम्मीदवारों की लिस्ट भी फाइनल की गई है. 

यह भी पढ़ें: कांग्रेस की 21 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी, देखें उम्मीदवारों का नाम


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Weather: दिवाली से पहले बारिश से बिगड़ा राजस्थान का मौसम, IMD ने जोधपुर, जयपुर में जारी किया अलर्ट
Rajasthan by-Election: कांग्रेस के टिकट पर डोटासरा का बड़ा खुलासा, बोले-हर सीट पर 2 नामों के पैनल तैयार किए 
'Will money come in sacks and bags', Rajasthan CM Bhajanlal replied on Congress question over foreign tour
Next Article
Rajasthan Politics: 'पैसे क्या बोरी-कट्टे में भरकर आएंगे', विदेश दौरे पर उठे सवाल पर सीएम भजनलाल ने कांग्रेस को सुनाया
Close