विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 27, 2023

Rajasthan Election 2023: आज जयपुर आएंगे जेपी नड्डा और अमित शाह, चुनाव की तैयारियों पर करेंगे सियासी मंथन, जानें क्यों अहम है दौरा?

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जयपुर दौरे से पहले भाजपा मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की अध्यक्षता में पदाधिकारी की बैठक ली गई जिसमें सांसद, पूर्व सांसद, मंत्री, पूर्व मंत्री सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे.

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: आज जयपुर आएंगे जेपी नड्डा और अमित शाह, चुनाव की तैयारियों पर करेंगे सियासी मंथन, जानें क्यों अहम है दौरा?
जेपी नड्डा और अमित शाह (फाइल फोटो).

Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज जयपुर दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों शीर्ष नेता प्रदेश स्तरीय नेताओं के साथ मैराथन बैठके करेंगे. कहा जा रहा है कि इस मीटिंग के बाद बीजेपी विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर सकती है.

पीएम की महासभा के बाद उत्साह का माहौल

पीएम मोदी की 'परिवर्तन संकल्प महासभा' के बाद से ही भाजपा में उत्साह का माहौल है. 25 सितंबर को जयपुर की विशाल जनसभा में पीएम मोदी ने कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार, दुष्कर्म, दलित उत्पीड़न के साथ युवा और किसानों से वादाखिलाफी के मामले में जमकर हमले किए थे. उन्होंने कहा कि प्रदेश में लाखों युवाओं का भविष्य पेपर लीक की भेंट चढ़ गया. हैरानी की बात ये है कि पेपर लीक के सरगना जब पकड़े गए तो इसमें सरकार के सरपरस्त लोग शामिल मिले. वहीं लाल डायरी मामले में सरकार के भ्रष्टाचार के दाग काले कारनामे लाल डायरी में छिपाकर सरकार उस डायरी को छिपाती रही.

सीपी जोशी की अध्यक्षता में कल हुई थी मीटिंग

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जयपुर दौरे से पहले भाजपा मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की अध्यक्षता में पदाधिकारी की बैठक ली गई जिसमें सांसद, पूर्व सांसद, मंत्री, पूर्व मंत्री सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे. इस दौरान आगामी चुनाव को लेकर चर्चा की गई. चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी ने अमित शाह के दौरे को लेकर कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का जयपुर द्वारा बन रहा है. अमित शाह और जेपी नड्डा का यह दौरा भाजपा की टिकटों की पहली सूची से पहले अमित शाह का दौरा अहम माना जा रहा है. जानकारी ये भी मिल रही है कि बीजेपी तीनों केंद्रीय मंत्रियों गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुनराम मेघवाल व कैलाश चौधरी में किसी एक या दो को चुनावी मैदान में उतार सकती है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close