विज्ञापन

Rajasthan: डिलीवरी ब्वॉय के प्यार में डूबी चुरू की शबाना, निकाह के लिए पहुंची SP दफ्तर, कहा- बालिग हूं अपने फैसले खुद ले सकती हूं

Rajasthan News: चूरू की 19 वर्षीय शबाना को बादशाह कॉलोनी में रहने वाले शोएब से प्यार हो गया. वह अपने ही परिवार के खिलाफ बगावत कर बैठी है. क्योंकि वह उससे शादी करने पर अड़ी हुई है.

Rajasthan: डिलीवरी ब्वॉय के प्यार में डूबी चुरू की शबाना, निकाह के लिए पहुंची SP दफ्तर, कहा- बालिग हूं अपने फैसले खुद ले सकती हूं
निकाह की जिद पर अड़ने वाली शबाना

Churu news: राजस्थान के चूरू जिले में एक अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है.यहां एक लड़की को एक लड़के से प्यार हो गया और अपनी मुहब्बत को मुकम्मल करने के लिए अपने परिवार से बगावत कर दी. यह प्रेम कहानी किसी हिंदी फिल्म की कहानी से कम नहीं है. इसमें नायिका चूरू की रहने वाली 19 वर्षीय शबाना है. जिसका दिल एक कूरियर डिलीवरी बॉय पर आ गया है.और अब वह उसी जिले की बादशाह कॉलोनी में रहने वाले शोएब से शादी करना चाहती है. शबाना ने 12वीं तक पढ़ाई की है और वह कड़वासर गांव की रहने वाली है.

प्रेम कहानी हैं दिलचस्प 

चूरू के कड़वासर गांव की रहने वाली शबाना के पिता विदेश में नौकरी करते हैं. इसलिए शोएब अक्सर उसके घर कोरियर देने आता था. इसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. इसके बाद लड़की ने डिलीवरी ब्वॉय से शादी करने का फैसला किया. इसके लिए उसने अपने परिवार से इस बारे में बात की. और उन्होंने इस  निकाह ले लिए रजामंदी नहीं दी.  इस पर शबाना ने अपने परिवार से बगावत करने का फैसला किया. इसके बाद अपनी मुहब्बत को निकाह में बदलने के लिए वह डिलीवरी ब्वॉय से शादी करने और सुरक्षा की मांग करने एसपी ऑफिस पहुंच गई.

डिलीवरी ब्वॉय के प्यार में डूबी शबाना

इस बारे में शबाना ने कहा कि वह बालिग है और अपने फैसले खुद ले सकती है, इसलिए वह अब शोएब के साथ रहना चाहती है. वह 12वीं तक पढ़ी है. शबाना ने आगे बताया कि शोएब क्रेन ऑपरेटर का काम करता है. और वह उसे करीब 3 साल से जानती है. उस वक्त वह कोरियर डिलीवरी का काम करता था. शबाना शोएब को इसलिए पसंद करने लगी थी, क्योंकि वह अक्सर घर पर कोरियर देने आता था. जिसके चलते उसने एक दिन उसे प्रपोज कर दिया और वह भी उसे पसंद आ गया, इसलिए वह निकाह के लिए राजी हो गया. उसके बाद दोनों मोबाइल पर खूब बातें करने लगे. शबाना के मुताबिक उसने अपने परिजनों को अपने रिश्ते के बारे में बताया. दोनों के परिजनों ने इस संबंध में बात भी की। लेकिन शबाना के परिजनों ने इस रिश्ते से इनकार कर दिया.

  शोएब से शादी करने के लिए पहुंची एसपी दफ्तर 

शबाना ने बताया कि उसके परिजन अब उसका निकाह किसी और से करवाना चाहते हैं. लेकिन वह शोएब से प्यार करती है. कुछ महीने पहले मेरे परिजन मेरी शादी चूरू में किसी और से करवाना चाहते है. लेकिन वह जिद पर अड़ गई और रिश्ते से इनकार कर दिया. इसके बाद वह अपने घर से निकलकर शोएब को लेकर चूरू एसपी ऑफिस पहुंच गई. दोनों ने एसपी ऑफिस पहुंचकर सुरक्षा के साथ निकाह करने की इजाजत मांगी. इसकी जानकारी होने पर शबाना के परिजन भी वहां पहुंचे और उसे समझाने का प्रयास किया. लेकिन उसने शोएब के साथ रहने की शर्त रखी. शबाना ने अपने परिजनों से कहा कि उसे और शोएब को खतरा है. पुलिस अधीक्षक जय यादव ने आगे की कार्रवाई के आदेश दिए हैं.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
Rajasthan: डिलीवरी ब्वॉय के प्यार में डूबी चुरू की शबाना, निकाह के लिए पहुंची SP दफ्तर, कहा- बालिग हूं अपने फैसले खुद ले सकती हूं
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close