Road Accident: सड़क हादसे के आगोश में राजस्थान, एक दिन में 5 लोगों की मौत

सिरोही जिले के पिण्डवाड़ा थाना क्षेत्र में देर रात को तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार कीर्तन कुमार और जैसाराम की मौके पर ही मौत हो गई.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Road Accident News: राजस्थान में आए दिन सड़क हादसों के मामले बढ़ते जा रहे है. वहीं शनिवार को प्रदेश के धौलपुर और सिरोही जिले में भीषण सड़क हादसे की घटना सामने आई. जिसमें धौलपुर के सैपऊ थाना इलाके में एनएच 123 पर कुम्हेरी गांव के नजदीक शुक्रवार रात्रि को तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार मां बेटा को पीछे से टक्कर मार दी. दुर्घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. इसी प्रकार सिरोही जिले में अलग-अलग तीन सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई.

ट्रैक्टर ने बाइक को पीछे से रौंदा

जानकारी के अनुसार चांदपुर गांव का रहने वाला सद्दाम अपनी 50 साल की सीमा को बाइक से जगनेर रिश्तेदारी में लेकर गया था. इसके बाद देर रात घर वापस लौटते समय कुम्हेरी गांव के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार मां बेटा को पीछे से रौंद दिया. इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद स्थानीय पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. इसमें मां की नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने उनको हायर सेंटर रेफर कर दिया, लेकिन उपचार के दौरान मां ने दम तोड़ दिया है.

वहीं घायल पुत्र का उपचार अभी जारी है. पुलिस थाना अधिकारी अजय सिंह ने बताया ट्रैक्टर चालक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, वह जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा.

सड़क हादसे में चार की मौत 

वहीं सिरोही जिले के पिण्डवाड़ा थाना क्षेत्र में देर रात को तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार कीर्तन कुमार और जैसाराम की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही पिंडवाड़ा थाने के हेड कॉन्स्टेबल हरिदास वैष्णव अपनी टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे और दोनों के शव को पिंडवाड़ा सरकारी अस्पताल में रखवाया.

Advertisement

ट्रेलर में पीछे से घुसा ट्रक 

इसी प्रकार आबूरोड रीको थाना क्षेत्र में भी देर रात को सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई. रीको थाने के हैड कांस्टेबल केसाराम ने बताया की शुक्रवार शाम निजी इकाई से सामान भरकर ट्रक चालक हितेश रावल पालनपुर की तरफ जा रहा था तभी मावल चौकी से पहले ढलान पर आगे चल रहे ट्रेलर ने अचानक से ब्रेक मार दिए. जिससे ट्रक ट्रेलर में घुस गया. इस हादसे में ट्रक चालक हितेश रावल की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पूंछि और शव को मोर्चरी में रखवाया.वहीं इसी तरह स्वरुपगंज थाजा क्षेत्र में कोदरला के पास एक कार ने बाईक सवार को टक्कर मारी हादसे में इसरा निवासी सरमाराम की मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

Advertisement

यह भी पढ़ें- उदयपुर: ऑनलाइन गेमिंग में डूबा पैसा तो इंजीनियरिंग के छात्र ने चोरी किए 5 लाख के जेवर-नकदी