विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Election 2023: चुनावी सभा में नड्डा ने क्यों कहा, 'कांग्रेसियों ने न धरती छोड़ी, न पाताल छोड़ा..'

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा राजस्थान में एक जनसभा को संबोधित करने जैसलमेर पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस को घोटाले की सरकार कहा, नड्डा ने कहा इन्होंने तीनों लोकों में घोटाला किया.

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: चुनावी सभा में नड्डा ने क्यों कहा, 'कांग्रेसियों ने न धरती छोड़ी, न पाताल छोड़ा..'
राजस्थान में जनसभा को सम्बोधित करते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

Rajasthan Assembly Elections 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव दहलीज पर है. तमाम राजनीतिक दलों के राष्ट्रीय नेता अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र में दौरा कर रहे हैं और अपने प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा कर वोट मांग रहे हैं. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भी राजस्थान में एक जनसभा को संबोधित करने जैसलमेर पहुंचे. जैसलमेर पहुंचने पर केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी और पदाधिकारियों ने पुष्प वर्षा, शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया.

जनसभा को सम्बोधित करते हुए नड्डा ने कहा, मुझे अच्छा लगा कि आप छोटू सिंह को आशीर्वाद देने के लिए भारी तादाद में यहां आए हैं. आपकी तालियों की गड़गड़ाहट सुनकर मैं आश्वसत हो गया हूं कि 25 तारीख को अपने छोटू सिंह को विधानसभा में भेजना का निर्णय कर लिया है.

मित्रों, हमारा मकसद आपके माध्यम से गहलोत सरकार ने 5 साल में राजस्थान पर जो ग्रहण लगा है, उस ग्रहण से निजात दिलाना है.

जगत प्रकाश नड्डा

राष्ट्रीय अध्यक्ष ,भाजपा

नड्डा कार्यकर्ताओं से सवाल करते हुए बोले कि कांग्रेस के लोगों ने अपनी में पनडुब्बी घोटाला किया था कि नहीं किया था? कांग्रेसियों ने गगन में हेलीकॉप्टर का घोटाला किया कि नहीं किया? 2G का घोटाला किया कि नहीं किया? कोयले का घोटाला किया कि नहीं किया? चावल का घोटाला किया कि नहीं किया? कांग्रेसियों ने न आकाश छोड़ा, न नीर छोड़ा, न धरती छोड़ी, न पाताल छोड़ा. कांग्रेस पार्टी ने तीनों ही लोगों में घोटाला ही घोटाला कर दिखाया.

नड्डा ने अशोक गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसे घोटालेबाज को प्रदेश में रहने देना है क्या मित्रों? आप बताइए नेशनल क्राइम ब्यूरो के क्राइम रिकॉर्ड में राजस्थान बलात्कार में नंबर एक का कलंक धोना है कि नही धोना है?

वहीं नड्डा ने कई क्राइम की घटनाओं को सभा में मौजूद कार्यकर्ताओं को याद दिलाकर वोट मांगे. नड्डा ने केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं के मिल रहे लाभ कार्यों को गिनवाते हुए भाजपा के मैनिफेस्टो पर भी बात की. आपको बता दें कि भाजपा 2018 के विधानसभा चुनाव में जैसलमेर की दोनों सीट हार गई थी. इस बार भाजपा का पश्चिमी राजस्थान और जैसलमेर पर विशेष फोकस है.

यह भी पढ़ें- हलाल सर्टिफिकेशन जारी करने में फर्जीवाड़ा, कंपनी पर केस दर्ज, आतंकियों को फंडिग करने की आशंका

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close