विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 14, 2023

Rajasthan Election: 17 नवंबर को जैसलमेर आएंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, आम सभा को करेंगे सम्बोधित

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा शुक्रवार 17 तारीख को हनुमान सर्किल पर दोपहर 2 बजे भाजपा प्रत्याशी छोटू सिंह भाटी के समर्थन में आम जन सभा को संबोधित करेंगे.

Read Time: 2 min
Rajasthan Election: 17 नवंबर को जैसलमेर आएंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, आम सभा को करेंगे सम्बोधित
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा (फाइल फोटो)

Rajasthan Election 2023: प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर अब भाजपा का केंद्र नेतृत्व पश्चिमी राजस्थान पर फोकस कर रहा है. बाड़मेर के बायतू में पीएम मोदी के बाद अब जैसलमेर शहर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 17 नवंबर शुक्रवार को जैसलमेर आ रहे है.नड्डा जैसलमेर के हनुमान सर्किल पर जैसलमेर विधानसभा से भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी छोटू सिंह भाटी के पक्ष में आम जन सभा को संबोधित करेंगे.

नड्डा के यात्रा कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बीजेपी जिलाध्यक्ष चन्द्रप्रकाश शारदा ने बताया कि हनुमान चौराहे पर 17 नवंबर शुक्रवार को दोपहर 2 बजे आम जन सभा का आयोजन होगा. इस सभा की तैयारियों को लेकर सभी बीजेपी पदाधिकारियों को निर्देश देकर कार्यभार सौंपे गए हैं.

मीडिया प्रभारी बाबू लाल शर्मा ने बताया कि नड्डा के प्रवास कार्यक्रम के अनुसार 17 नवंबर को सुबह 11 बजे ओसियां, 1 बजे पीपाड़ आम जनसभा के बाद हेलिकॉप्टर से जैसलमेर पहुचेंगे.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा शुक्रवार 17 तारीख को हनुमान सर्किल पर दोपहर 2 बजे भाजपा प्रत्याशी छोटू सिंह भाटी के समर्थन में आम जन सभा को संबोधित करेंगे.शर्मा ने बताया कि जैसलमेर में आम सभा के बाद 4 बजे जोधपुर के लिए रवाना हो जाएंगे.

जिलाध्यक्ष चन्द्रप्रकाश शारदा ने बताया कि नड्डा की यात्रा को लेकर जैसलमेर बीजेपी कार्यालय में एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को निर्देश देते हुए ज्यादा से ज्यादा संख्या में हनुमान चौराहे पर जुटने की अपील की गई है.

यह भी पढ़ें- बालक नाथ ने कांग्रेस की तुलना पाकिस्तान से की, बोले 'यह चुनाव नहीं भारत-पाकिस्तान का मैच है'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close