Metro में सफर करते नजर आए राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत, लोगों ने ली सेल्फी, Pics Viral

Ashok Gehlot in Metro: मंगलवार को अशोक गहलोत अचानक मेट्रो की सवारी करते नजर आए. अशोक गहलोत को मेट्रो में देख सफर कर लोग भी हैरान हो गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Ashok Gehlot News: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अब पूरी तरह से सक्रिय नजर आ रहे हैं. लोकसभा चुनाव के बाद नासाज तबीयत को लेकर गहलोत कई महीनों तक घर में ही कैद रहे. लेकिन बीते दिनों डॉक्टरों द्वारा फिट घोषित होने के बाद अशोक गहलोत फिर से पूरी ऊर्जा के साथ सक्रिय नजर आ रहे हैं. गहलोत इस समय हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के प्रचार अभियान में शामिल हो रहे हैं. जहां वो लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील करते हुए भाजपा पर तीखे हमले कर रहे हैं. 

गहलोत को मेट्रो में देख लोग हुए हैरान

इस बीच मंगलवार को अशोक गहलोत अचानक मेट्रो की सवारी करते नजर आए. अशोक गहलोत को मेट्रो में देख सफर कर लोग भी हैरान हो गए. फिर कुछ ही देर बाद कई लोग कांग्रेस नेता के साथ सेल्फी लेते नजर आए. 

गुड़गांव सिटी सेंटर से दिल्ली तक मेट्रो से आए गहलोत

अशोक गहलोत ने खुद से सोशल मीडिया मंच एक्स पर मेट्रो के सफर की कुछ तस्वीरें शेयर की. जिसमें कई लोग गहलोत के साथ तस्वीर लेते नजर आए. अशोक गहलोत ने लिखा कि आज हरियाणा में चुनाव प्रचार खत्म कर गुड़गांव के सिटी सेंटर से दिल्ली तक मेट्रो में यात्रा की एवं सहयात्रियों से संवाद किया.

Advertisement

महेंद्रगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह के लिए प्रचार

अशोक गहलोत की मेट्रो यात्रा की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इससे पहले मंगलवार को महेन्द्रगढ़, हरियाणा में कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. राव दान सिंह के खिलाफ भाजपा सरकार ने तमाम सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग किया है परन्तु क्षेत्र की जनता पूरी तरह उनके साथ है और उन्हें भारी बहुमत से विजयी बनाएगी.

यह भी पढ़ें - हरियाणा चुनाव बीजेपी और कांग्रेस के लिए क्यों है इतना महत्वपूर्ण, दिग्गजों ने झोंकी ताकत