Rajasthan News: कोटा के स्कूल में शिक्षिका ने कार से दो बच्चियों को कुचला, गंभीर रूप से घायल

कोटा में डिंगसी के राजकीय उच्च प्राथमिक विधालय में एक शिक्षिका ने कार बैक करते हुए बच्चियों को कुचल दिया, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
शिक्षिका ने दो बच्चियों को कुचला

Kota School Accident: राजस्थान के कोटा में गुरुवार को एक स्कूल में शिक्षिका की बड़ी लापरवाही सामने आई है. शिक्षिका ने कार से दो बच्चों को स्कूल में कुचल दिया.यह घटना कार को बैक करते समय हुई है. कार से कुचलने पर दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिनको झालावाड़ रेफर कर दिया गया है, जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है. हादसे की जानकारी मिलने पर अन्य शिक्षक और गांव के लोग मौके पर पहुंचे.

कार बैक करते समय हुआ हादसा

मामला कोटा के डिंगसी के राजकीय उच्च प्राथमिक विधालय का है, जहां पर शिक्षिका आशा गुप्ता कार से स्कूल आती हैं. गुरुवार को वह स्कूल परिसर में लगे पेड़ के नीचे अपनी कार को खड़ी करने के लिए उसे बैक कर रही थीं. वहीं, पेड़ के नीचे बैठकर तीसरी कक्षा के 15 बच्चे पढ़ाई कर रहे थे. इस दौरान शिक्षिका आशा लापरवाही बरतते हुए अपनी कार को बैक में लेकर और बच्चों को रौंद दिया. 

बच्चियों का झालावाड़ में चल रहा इलाज 

बच्चों को रौंदने के बाद कार पिलर से जा टकराई. अचानक हुए हादसे से स्कूल में मौजूद बच्चों में भगदड़ मच गई. इस हादसे में जीविका और बरखा नाम की दो बच्चियां कार के नीचे दब गईं, जो गंभीर रूप से घायल हो गईं. हादसे की जानकारी मिलते ही स्कूल के अन्य शिक्षक और शिक्षिकाएं मौके पहुंचे. गांव वाले भी बड़ी संख्या में स्कूल में इकट्ठा हो गए. फिलहाल बच्चियों को झालावाड़ रेफर कर दिया, जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें- 

राजस्थानी छोरे का डांस देख दुनिया हैरान, सिर पर कांच के 18 ग्लास और उसपर मटका रख नाचा; थम गईं सासें

Advertisement

राजस्थान के स्कूलों में एडमिशन के लिए तय की गई आयु गणना की तारीख, जानें कितनी होनी चाहिए बच्चों की उम्र