विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थानी छोरे का डांस देख दुनिया हैरान, सिर पर कांच के 18 गिलास और उसपर मटका रख किया डांस; थम गईं सांसें

राजस्थानी छोरे की परफॉर्मेंस देखकर सभी की सांसे थमी की थमी रह गईं. डांस खत्म होने के बाद वहां पर मौजूद हर किसी ने खड़े होकर तालियां बजाईं और राजस्थानी छोरे की जमकर तारीफ की.

Read Time: 2 mins
राजस्थानी छोरे का डांस देख दुनिया हैरान, सिर पर कांच के 18 गिलास और उसपर मटका रख किया डांस; थम गईं सांसें
अमेरिका गॉट टैलेंट में प्रवीण प्रजापत की प्रस्तुति

Praveen Prajapat in AGT 2024: राजस्थानी छोरा प्रवीण प्रजापत ने अपनी अद्भुत कलाकारी से अमेरिका वासियों का दिल जीत लिया. एक दिन पहले प्रसारित किए गए अमेरिका गॉट टैलेंट (America Got Talent) के शो में प्रवीण की परफॉर्मेंस बुधवार को टीवी पर दिखाई गई. प्रवीण के डांस शो को देखकर हर कोई भौचक्का रह गया. राजस्थानी छोरे की परफॉर्मेंस देखकर सभी की सांसे थमी की थमी रह गईं. डांस खत्म होने के बाद वहां पर मौजूद हर किसी ने खड़े होकर तालियां बजाईं और राजस्थानी छोरे की जमकर तारीफ की.  

अलवर के रहने वाले हैं प्रवीण

अमेरिका गॉट टैलेंट में प्रस्तुति देने वाले प्रवीण प्रजापत (Praveen Prajapat) राजस्थान के अलवर जिले के रहने वाले हैं. वह 6 साल से राजस्थान का लोकनृत्य मटका भवाई कर रहे हैं. अमेरिका गॉट टैलेंट (AGT 2024) में सलेक्ट होने के बाद प्रवीण अमेरिका के कैलिफोर्निया गए. वहां पर उनके डांस का वीडियो शूट किया गया था. जिसको को बुधवार को अमेरिका गॉट टैलेंट के यूट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम पर दिखाया गया.

डांस देखकर हर कोई भौचक्का

अपने डांस शो में प्रवीण प्रजापत ने अपने सिर पर 18 कांच के गिलास के ऊपर मटका रखकर राजस्थानी लोकनृत्य भवाई की प्रस्तुति दी. उनकी परफॉर्मेंस देखकर शो में मौजूद हर कोई भौचक्का रह गया. राजस्थानी छोरे प्रवीण का डांस खत्म होने के बाद अमेरिका गॉट टैलेंट के जज साइमन कॉवेल, सोफिया वेरगारा, हॉबी मेण्डल, हायड़ी क्लून तथा एंकर टेरी क्रूस ने खड़े होकर तालियां बजाई और प्रवीण की जमकर तारीफ की. 

बता दें कि प्रवीण के पिता बनय सिंह प्रजापत अंतरराष्ट्रीय रिम नृत्यक हैं. अपनी शानदार प्रस्तुति के दम पर प्रवीण इंडिया गॉट टैलेंट सीजन 9' में पहुंचे हैं. अगर वह विजेता बनते हैं तो उन्हें करोड़ों रुपये मिलेंगे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Success Story: अंग्रेजी में था हाथ तंग फिर भी नहीं मानी हार, तीसरे प्रयास में रेतीले टीलों पर लिखी IAS बनने की कहानी
राजस्थानी छोरे का डांस देख दुनिया हैरान, सिर पर कांच के 18 गिलास और उसपर मटका रख किया डांस; थम गईं सांसें
CA final Result 2024 Rohan Garg of Jaipur gets All India 5th rank in CA final, gives study tips to children on YouTube
Next Article
CA Final Result 2024: जयपुर के रोहन की CA फाइनल में ऑल इंडिया 5वीं रैंक, यू-ट्यूब पर बच्चों को पढ़ाई की देते हैं टिप्स
Close
;