Rajasthan News: थाने के शौचालय में युवक ने ब्लेड से काटा प्राइवेट पार्ट, सुसाइड का भी किया प्रयास

राजस्थान के पोकरण पुलिस थाने में एक व्यक्ति ने जेल से बहाना करके शौचालय गया और वहां ब्लेड से अपना प्राइवेट पार्ट काट दिया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
(

Rajasthan News: राजस्थान के जैसलमेर में सुसाइड के प्रयास का एक अजीबों-गरीब मामला सामने आया है. एक युवक ने पुलिस थाने में ब्लेड से प्राइवेट पार्ट काटकर सुसाइड का प्रयास किया. घटना के बाद युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. मामला जैसलमेर जिले के पोकरण थाने का सोमवार सुबह का बताया जा रहा है. प्राइवेट पार्ट काटने वाले व्यक्ति के उपर छेड़छाड़ का आरोप भी लगा है.   

जानकारी के अनुसार सुसाइड का प्रयास करने वाले युवक ने मामूली विवाद के चलते रविवार को एक भाई-बहन पर हमला किया. युवक द्वारा महिला के साथ बदसलूकी और रेप की कोशिश के आरोप में हिरासत में लिया गया था. पोकरण पुलिस के अनुसार रविवार देर रात करीब 10-11 बजे एक महिला के साथ छेड़छाड़ और रेप की कोशिश के मामले में पोकरण रोडवेज बस स्टैंड से युवक अब्दुल वाशीद (35) पुत्र रमजान खान को हिरासत में लिया गया था.

युवक ने ब्लेड से काटा प्राइवेट पार्ट

युवक को जब हिरासत में लिया गया था तो उसने शायद अपने बैग से एक ब्लेड निकालकर जेब में रख लिया और जब सुबह नित्यकर्म के लिए थाने के शौचालय में गया तो उसमे ब्लेड से खुद का प्राइवेट पार्ट काट दिया. इसके बाद 108 एंबुलेंस को सूचना दी गई. एंबुलेंस में युवक कल पोकरण अस्पताल पहुंचाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया.

दिव्यांग है आरोपी अब्दुल वाशीद 

सुसाइड का प्रयास करने वाला युवक अब्दुल वाशीद दिव्यांग है, एक पैर से चल नहीं सकता है, जिसके कारण वह ट्राईसाइकिल का उपयोग करता है. पोकरण से 8 किलोमीटर दूर पाउपाड़ीया गांव का रहने वाला अब्दुल वाशीद बदमाश किस्म का व्यक्ति है, इस कारण घरवालों ने भी उसे छोड़ दिया. करीब 6 साल पहले शादी हुई थी, शादी के 5 महीने बाद ही पत्नी छोड़कर चली गई थी. घर में एक भाई और एक बहन है पिता को कैंसर है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Paper Leak: ब्लूटूथ से नकल कराने वाले गिरोह का खुलेगा राज, सरगना तुलछाराम से SOG की टीम करेगी पूछताछ

Topics mentioned in this article