विज्ञापन

Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा का इस्तीफा वापस लेने पर सस्पेंस खत्म, पत्नी गोलमा देवी का आया बड़ा बयान

Rajasthan Politics: पूर्व मंत्री गोलमा देवी ने कहा कि किरोड़ी लाल मीणा ने इस्तीफा दे दिया है तो वापस नहीं लेंगे. किरोड़ी लाल मीणा की पत्नी गोलमा देवी ने NDTV से खास बातचीत में अहम खुलासा किया है. 

Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा का इस्तीफा वापस लेने पर सस्पेंस खत्म, पत्नी गोलमा देवी का आया बड़ा बयान
डॉ. किरोड़ी लाल मीणा की पत्नी गोलमा देवी ने कहा कि डॉ. मीणा अब इस्तीफा वापस नहीं लेंगे.

Rajasthan Politics: डॉ. किरोड़ी लाल मीणा की पत्नी गोलमा देवी ने कहा कि लोग अफवाहें फैला रहे हैं कि बड़े पद की लालसा में डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने इस्तीफा दिया है. लेकिन, ऐसा नहीं है. उन्होंने कहा कि ऐसा होता तो जब वह खुद मंत्री थी, तब उन्होंने इस्तीफा दिया था. उन्होंने भी अपना इस्तीफा वापस नहीं लिया था. 

उप-चुनाव में पार्टी का प्रचार करेंगे किरोड़ी लाल मीणा 

गोलमा देवी ने कहा कि वसुंधरा सरकार में भी डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा इस्तीफा दे चुके हैं, तब भी वापस नहीं लिया गया, इसीलिए डॉक्टर किरोडी लाल मीणा को बड़े पद की कोई लालसा नहीं है. उन्होंने शुरू से जनता के लिए काम किया है. जनता के बीच रहकर किया है और आगे भी करेंगे. विधानसभा उपचुनाव को लेकर गोलमा देवी ने कहा पार्टी का प्रचार करेंगे, बाकी मुकद्दर की बात है. पार्टी के लिए तन मन से प्रचार करेंगे मतदाताओं के बीच में जाएंगे. रही बात पार्टी की तो हम पार्टी के कार्यकर्ता हैं. पार्टी का काम तो करना ही चाहिए. 

"कन्हैयालाल के चुनाव हारने की वजह से डॉ. साहब ने दिया इस्तीफा" 

पूर्व मंत्री गोलमा देवी ने कहा कि डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को लोकसभा चुनाव में भाजपा ने सीटों की जिम्मेदारी दी थी.  डॉ. किरोड़ी लाल मीणा जनसभा में बयान दिया था, अगर दौसा लोकसभा सीट कन्हैयालाल मीणा चुनाव हारे तो मैं मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा. कन्हैयालाल के चुनाव हारने की वजह से डॉ. साहब ने इस्तीफा दिया है. 

"डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को मंत्री पद को लोभ नहीं"

पूर्व मंत्री गोलमा देवी ने कहा कि डॉ.  किरोड़ी लाल मीणा को मंत्री पद का लोभ नहीं है, इसीलिए उन्होंने इस्तीफा दिया है. उनके लिए विधायक और मंत्री पद का कोई मायने नहीं रखता है. उन्होंने पद पाने की लालच में इस्तीफा नहीं दिया, उनके तो सारे काम बिना विधायक और मंत्री पद के भी होते हैं. 

डॉ. किरोड़ी लाल मीणा मंत्री पद से सीएम को दे चुके इस्तीफा  

जयपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में किरोड़ी लाल मीणा ने इस्तीफे का ऐलान किया. उन्होंने कहा कि सीएम भजनलाल ने उन्हें इस्तीफा देने से मना किया था. लेकिन, वह अपने पद से इस्तीफा दे चुके हैं. वह राजस्थान में बीजेपी के कद्दावर नेता माने जाते हैं. बताया जा रहा है कि वह अपना इस्तीफा सीएम भजनलाल को भेज चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: डोटासरा ने BJP पर कसा तंज, बोले-...इसलिए किरोड़ी लाल मीणा ने दिया इस्तीफा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
राजस्थान के लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द शुरू होगा झालावाड़ का कोलाना एयरपोर्ट
Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा का इस्तीफा वापस लेने पर सस्पेंस खत्म, पत्नी गोलमा देवी का आया बड़ा बयान
Bharatpur hospital administration careless, X-ray machine worth 8 lakhs, patients go 50 kilometers for tested
Next Article
अस्पताल प्रशासन की लापरवाही, 8 लाख की X-ray मशीन फांक रही है धूल, 50 किलोमीटर दूर जाकर जांच करवाते हैं मरीज
Close