विज्ञापन

"कई थानेदार ट्रेनिंग सेंटर से दीवार कूदकर घर भागने की फिराक में", किरोड़ीलाल मीणा ने कह दी बड़ी बात

Rajasthan Politics: राजस्थान उपचुनाव में दौसा विधानसभा सीट से उम्मीदवार और उनके भाई जगमोहन मीणा के समर्थन में किरोड़ीलाल मीणा ने सभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम भजनलाल शर्मा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ समेत कई नेता मौजूद थे.

"कई थानेदार ट्रेनिंग सेंटर से दीवार कूदकर घर भागने की फिराक में", किरोड़ीलाल मीणा ने कह दी बड़ी बात

Dr. Kirorilal Meena: दौसा में चुनावी रैली के दौरान किरोड़ीलाल मीणा (Kirorilal Meena) ने एसआई भर्ती परीक्षा से जुड़ा बड़ा बयान दे दिया. उपचुनाव में उम्मीदवार और उनके भाई जगमोहन मीणा के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बात कही. इस दौरान सीएम भजनलाल शर्मा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ समेत कई नेता मौजूद थे. किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि जैसे ही राजस्थान में उपचुनाव खत्म होंगे, उसी के साथ बड़े मगरमच्छ अब जेल की हवा खाएंगे. बता दें कि किरोड़ीलाल मीणा एसआई भर्ती एग्जाम में पेपर लीक मामले को लेकर मुखर हैं. साथ ही वह सरकार से एग्जाम रद्द करने की मांग भी कर चुके हैं. उनकी मांग के बाद सरकार ने मंत्रिमंडल की 6 सदस्यीय सब-कमेटी गठित कर परीक्षा की समीक्षा करने की बात कही है. समिति ने रिपोर्ट सौंप दी है, जिसके आधार पर अब फैसला मुख्यमंत्री को करना है. 

'कभी आपने देखा कि 50-50 थानेदार जेल की हवा खा रहे हो'

उन्होंने कहा, "कभी आपने देखा है कि देश में 50-50 थानेदार जेल की हवा खा रहे हो. ऐसा कभी भी इतिहास में आपने कहीं भी नहीं देखा होगा, लेकिन ऐसा राजस्थान की भजनलाल सरकार ने पेपर लीक के दोषी थानेदारों को जेल में डालकर कर दिखाया." डॉ. मीणा ने राजस्थान में भ्रष्टाचार मिटाने की बात दोहराते हुए कहा कि कई ट्रेनिंग ले रहे थानेदार तो अभी भी ऐसे हैं, जो ट्रेनिंग सेंटरों की दीवार खुद कर भाग रहे हैं. हमारी सरकार भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है.

कांग्रेस के बहकावे में ना आए, जरूर आएगी पानी- किरोड़ीलाल मीणा

उन्होंने कहा कि मोदी है तो सब मुमकिन है. क्योंकि कांग्रेस वाले अब ईआरसीपी का पानी नहीं आएगा, यह कहकर आपको भटकाएंगे. लेकिन हजार करोड़ रुपए राजस्थान के पूर्वी क्षेत्र को पानी के लिए दिए गए हैं. समय जरूर लगता है. बच्चा भी पेट में आने के बाद 9 महीने का समय लेता है. इसलिए किसी के बहकावे में मत आना, पानी जरूर आएगा.

यह भी पढ़ेंः "गोलमा अकेली 50% वोटों की मालकिन", किरोड़ीलाल मीणा ने सीएम भजनलाल शर्मा के सामने कह दी बड़ी बात

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
अमित ओला ने एमडी चोपदार को बताया 'भाजपा का चेयरमैन', झुंझुनू में कांग्रेस के खिलाफ लामबंद होगा मुस्लिम समुदाय 
"कई थानेदार ट्रेनिंग सेंटर से दीवार कूदकर घर भागने की फिराक में", किरोड़ीलाल मीणा ने कह दी बड़ी बात
Horse Race in International Camel Festival 2025? Rajasthan Tourism Department started preparation
Next Article
International Camel Festival 2025: वर्ल्ड फेमस ऊंट महोत्सव में इस बार होगी घोड़ों की रेस? राजस्थान पर्यटन विभाग कर रहा तैयारी
Close