59 साल के शिक्षक ने 7 साल की बच्ची के साथ किया गंदा काम, दहशत में मासूम ने स्कूल जाना छोड़ा

राजस्थान के भरतपुर में राजकीय प्राथमिक विद्यालय में शर्मनाक हरकत का मामला सामने आया है. 59 साल के शिक्षक ने कक्षा 2 की बच्ची के साथ शर्मनाक हरकत की.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Bharatpur Crime News: राजस्थान के भरतपुर जिले में एक स्कूल में घिनौनी हरकत का मामला सामने आया है. पहाड़ी थाना इलाके के एक गांव के प्राइमरी स्कूल में 59 साल के शिक्षक ने कक्षा 2 की बच्ची के साथ शर्मनाक हरकत की. ग्रामीणों के हंगामे के बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने शिक्षक को निलंबित कर दिया.

बच्ची नहीं आ रही थी स्कूल

जानकारी के अनुसार, यह घटना पहाड़ी थाना इलाके के एक राजकीय प्राथमिक विद्यालय की है. जहां विद्यालय में कार्यरत शिक्षक सहजू खान ने कक्षा दो बच्ची से घिनौनी व अश्लील हरकत की. सहजू खान की हरकतों को देखते हुए बच्ची कई दिनों से विद्यालय नहीं आ रही थी. 

ग्रामीणों ने किया हंगामा

घरवालों ने जब बच्ची से विद्यालय न जाने का कारण पूछा तो बच्ची रो पड़ी और परिजनों को बताया कि शिक्षक सहजू खान बच्ची से अश्लील हरकत करता है. सहजू खान पहले में भी ऐसी कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है. शिक्षक की शर्मनाक हरकत से नाराज होकर परिजनों ने ग्रामीणों के साथ विद्यालय पहुंचकर हंगामा किया.

शिक्षा अधिकारी ने की कार्रवाई

घटना के बारे में जानकर विद्यालय के अन्य शिक्षक सन्न रह गए. हालत बिगड़ते देख पुलिस को मौके पर बुलाया गया. इस मामले को लेकर सीबीईओ गीता शेखावत ने आरोपी शिक्षक को निलंबित करने अभिशंषा जिला शिक्षा अधिकारी को भेजी है. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला शिक्षा अधिकारी नीलकमल गुर्जर ने शिक्षक को निलंबित कर दिया.

Advertisement

खास बात है कि पहले भी आरोपी शिक्षक के द्वारा इस तरह की हरकतें की जा चुकी है, लेकिन ग्रामीणों ने कई बार शिक्षक को माफ कर दिया. जानकारी के मुताबिक शिक्षक की उम्र 59 वर्ष है और रिटायरमेंट में 1 वर्ष बचा है. 

यह भी पढ़ें- गुजरात से अपहरण हुआ बच्चा राजस्थान में लावारिस घूमता मिला, CCTV फुटेज में बच्चे के साथ दिख रहे शख्स की तलाश

Advertisement