विज्ञापन
Story ProgressBack

गुजरात से अपहरण हुआ बच्चा राजस्थान में लावारिस घूमता मिला, CCTV फुटेज में बच्चे के साथ दिख रहे शख्स की तलाश

गुजरात से अपहरण हुआ एक बच्चा मंगलवार को राजस्थान के डूंगरपुर जिले में लावारिस हालत में घूमता हुआ मिला. बच्चे के साथ एक शख्स सीसीटीवी फुटेज में भी नजर आ रहा है. जिसकी तलाश की जा रही है.

Read Time: 2 min
गुजरात से अपहरण हुआ बच्चा राजस्थान में लावारिस घूमता मिला, CCTV फुटेज में बच्चे के साथ दिख रहे शख्स की तलाश
गुजरात से लापता हुआ बच्चा राजस्थान में मिला.

Dungarpur News: गुजरात के मोडासा से अगवा हुआ 3 साल का बच्चा मंगलवार को राजस्थान के डूंगरपुर जिले में मिला. डूंगरपुर रोडवेज बस स्टैंड पर एक महिला को बच्चा लावारिस घूमता हुआ मिला. महिला की सूचना पर पहुंची चाइल्ड लाइन की टीम ने बच्चे को अपने कब्जे में लिया. आवश्यक प्रक्रिया को पूरी करने के बाद बच्चे को उसके परिजन व मोडासा पुलिस को सौंपा गया. इधर बच्चे के सुरक्षित मिलने पर परिजन और गुजरात पुलिस ने राहत की सांस ली है.

दरअसल गुजरात के मोडासा निवासी वाजिद खान ने बताया कि उसकी बहिन अफसाना खान पठान अपने 3 साल के बेटे हमजा खान को लेकर कल गुजरात सरकार की सिलाई मशीन योजना का फ़ार्म भरने के लिए टाउन हॉल गई थी. वहां से हाजम लापता हो गया. जिसके बाद परिजनों ने मामले की रिपोर्ट मोडासा टाउन थाना पुलिस को दी थी.

पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू की इस दौरान पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज में एक लाल टी शर्ट पहना हुआ लड़का बच्चे को ले जाता हुआ दिखाई दिया था. जिसकी मोडासा पुलिस तलाश कर रही थी. वहीं आज दोपहर को डूंगरपुर चाइल्ड लाइन पर डूंगरपुर रोडवेज बस स्टैंड से एक महिला का फोन आया.

महिला ने बताया की उसे एक बच्चा लावारिस हालत में मिला है. सूचना पर चाइल्ड लाइन की टीम बस स्टैंड पहुंची और बच्चे को सुरक्षित ऑफिस लेकर आए. जहां चाइल्ड लाइन टीम ने बच्चे की पहचान के प्रयास शुरू किए. जिस पर चाइल्ड लाइन को पता चला कि ये वही बच्चा है जिसका मोडासा से अपहरण हुआ था.

बच्चे की पहचान होने पर चाइल्ड लाइन ने मोडासा पुलिस से सम्पर्क कर पुलिस व परिजनों को मामले की सूचना दी. सूचना पर मोडासा पुलिस व परिजन डूंगरपुर पहुंचे जहा आवश्यक प्रक्रिया के बाद बच्चे को उसके परिजन व पुलिस को सौंपा गया. इधर बच्चे को सुरक्षित पाकर परिजन व पुलिस ने राहत की सांस ली . वहीं मोडासा पुलिस अपहरणकर्ता की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें - पढ़ाई करने की उम्र में बच्चों से करा रहे थे पाइपलाइन खुदाई का काम, चार बालश्रमिकों को करवाया मुक्त

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close