विज्ञापन

Road Accident: सड़क से 10 फीट नीचे नदी में जा गिरी बस, बाल- बाल बची यात्रियों की जान

jalore News: राजस्थान के जालोर से सुमेरपुर जा रही सवारियों से भरी एक निजी बस अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे बस में बैठी तकरीबन 25 सवारियां मौत के मुंह में जाते हुए बाल बाल बची.

Road Accident: सड़क से  10 फीट नीचे नदी में जा गिरी बस, बाल- बाल बची यात्रियों की जान

Jalore Bus Accident News: राजस्थान के जालोर से सुमेरपुर जा रही यात्रियों से भरी एक निजी बस अचानक अनियंत्रित होकर जवाई नदी में जा गिरी. जिससे बस में सवार 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए.शुक्रवार सुबह बस का संतुलन बिगड़ गया और सांकरणा पुलिया से करीब 10 फीट नीचे जवाई नदी में जा गिरी. जिससे वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया. घटना की जानकारी मिलने पर जालोर पुलिस अधीक्षक, एंबुलेंस और पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचे और घायलों को जालोर के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों के जरिए इलाज शुरू किया गया है. निजी बस में तकरीबन 25 सवारियां यात्रा कर रही थी . जिनमें से 12 यात्रियों को चोट लगी  और 1 गंभीर  रूप से घायल है. यह बस  जालोर रवाना होकर सुमरेपुर जाने वाली आशापुरा कम्पनी की एक निजी बस सांकरणा स्थित जवाई नदी पर बने पुल पर अनियंत्रित होकर जवाई नदी में गिर गई. घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया.

10 फीट नीचे गिरी बस

10 फीट नीचे गिरी बस

सड़क पर बने गड्डों की वजह से हुआ हादसा 

जालोर से जोधपुर जाने वाला मुख्य हाईवे होने के बावजूद भी इसकी हालत खस्ता है. हाईवे पर गड्ढों के कारण आए दिन हादसे होते रहते हैं और  इसी  कारण सांकरणा पुल पर गड्ढों और टूटी सेफ्टी रेलिंग के कारण बड़ा हादसा हो गया. हालांकि नदी में पानी का बहाव नहीं है और नदी की गहराई भी ज्यादा नहीं है, लेकिन गड्ढों के कारण सावधानी से पार करना पड़ता है। इस नदी में नेशनल हाईवे से जोड़ने के लिए ओवरब्रिज बनाया जा रहा है, लेकिन इसका काम काफी समय से पूरा नहीं हुआ है, जिसके कारण वाहनों को इसी पुराने छोटे पुल से गुजरना पड़ रहा है.जालोर नगर परिषद के नेता प्रतिपक्ष बसंत सुथार भी अपनी गाड़ी रोककर घायलों को बचाने में जुट गए. एक व्यक्ति का हाथ बस के नीचे फंस गया था, उसे काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका.

बस में सवार ये लोग हुए घायल 

जालोर की रहने वाली  भावना पत्नी मानाराम सुथार, जालोर के मानपुरा कॉलोनी निवासी आशा, भाद्राजून के वावडी निवासी तेजाराम प्रजापत, आहोर के जोगणी गाँव की निवासी वर्षा देवी पत्नी प्रकाश परमार, जालोर के गौडिजी निवासी प्रियका पुत्री भंवरलाल खत्री,सिद्धिरत्न, सरवडी, हॉल जालोर निवासी गीराराम पुत्र प्रभुराम, जालोर के कस्तूरबा कॉलोनी निवासी डायाराम पुत्र चुन्नीलाल घांची, आहोर के गोदन निवासी नजीर मोहम्मद पुत्र रहीम बक्श लुहार सहित जयपुर के चौमू निवासी नरेन्द्र यादव पुत्र राजेन्द्र प्रसाद यादव, बागरा निवासी हकमाराम पुत्र मालाराम गर्ग, आहोर के जोगणी निवासी सूरज देवी नपजी परमार सहित अन्य यात्री घायल हुए हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मंहगे शौक ने बनाया शातिर चोर, दिन में नौकरी-रात में रेकी, कई जिलों में ऐसे गायब करता था बाइक
Road Accident: सड़क से  10 फीट नीचे नदी में जा गिरी बस, बाल- बाल बची यात्रियों की जान
Dholpur News On Rishi Panchami four girls downing in overflowing Parvati river
Next Article
Dholpur News: ऋषि पंचमी पर उफनती पार्वती नदी में बहीं चार लड़कियां, पल भर में ही गहरे पानी में हो गईं लापता
Close