Rajasthan: महज 72 घंटे में जोधपुर में दूसरी घटना, पुलिस होमगॉर्ड ने 3 साल की मासूम से किया दुष्कर्म का प्रयास 

पीड़ित बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने देर रात को मामला दर्ज कर लिया और सीसीटीवी फुटेज की सहायता से आरोपी को हिरासत में भी ले लिया है. आरोपी होमगार्ड का जवान है. जिससे पुलिस ने पूछताछ भी शुरू कर दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Jodhpur News: जोधपुर शहर में तीन दिन पहले ढाई साल की मासूम के साथ हुए दुष्कर्म का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि इस बीच शहर को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है. शहर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम को घर के बाहर खेल रही एक साढ़े तीन साल की मासूम को एक व्यक्ति ने हवस का शिकार बना लिया. आरोपी ने बालिका के कपड़े उतार कर बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. जिसके बाद बालिका को वहीं छोड़ कर चला गय. बालिका घर पहुंची तो उसने अपनी मां को घटना के बारे में बताया. जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे.

होमगार्ड का जवान है आरोपी 

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने देर रात को मामला दर्ज कर लिया और सीसीटीवी फुटेज की सहायता से आरोपी को हिरासत में भी ले लिया है. आरोपी होमगार्ड का जवान है. जिससे पुलिस ने पूछताछ भी शुरू कर दी है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लाभूराम ने बताया कि मंगलवार शामन करीब 6:00 बजे थाना क्षेत्र निवासी व्यक्ति की साढ़े तीन साल की पुत्री घर के बाहर खेल रही थी. इस दौरान आरोपी मोटरसाइकिल पर आया और बालिका को अपनी गोद में लेकर उसके साथ दुर्व्यवहार किया.

Advertisement

पुलिस ने की शांति की अपील 

पुलिस ने पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया है. घटना के बाद इलाके के लोगों में काफी गुस्सा है. मामले की जानकारी के बाद भीड़ इकठ्ठा हो गई. लेकिन पुलिस ने मामले को संभालते हुए शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें-चार दिन से काले हिरण के शव को फ्रिज में रखकर प्रदर्शन कर रहे लोग, रातभर हाईवे पर किया जागरण

Advertisement