राजस्थान में 2 रुपये को लेकर होटल मालिक ने अपने ग्राहक का फोड़ा सिर

होटल में खाना के बाद ग्राहक ने पैसे दिए जिसमें 2 रुपये कम थे. इससे नाराज होकर होटल मालिक ने अपने ग्राहक का सिर फोड़ दिया.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
घायल युवक की तस्वीर

Dholpur Hotel Dispute: यूं तो ग्राहक को भगवान का रूप माना गया है, लेकिन राजस्थान से ऐसा मामला सामने आया जहां एक मामूली सी बात पर होटल संचालक ने अपने ग्राहक का सिर फोड़ दिया. धौलपुर कोतवाली थाना क्षेत्र की गुमट चौकी क्षेत्र में रिंग रोड पर स्थित करमपुरा होटल पर यह विवाद हुआ है. इस झगड़े में खाने के पैसों के हिसाब में 02 रुपयों को लेकर होटल मालिक और उसके लोगों ने ग्राहक से मारपीट की है. साथ में पत्थर से हमला कर सिर फोड़ दिया है. घटना में घायल युवक को बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उसका उपचार चल रहा है.

2 रूपये को लेकर हुआ विवाद

जानकारी के अनुसार बाड़ी शहर के गुमट अजीजपुरा निवासी 32 वर्षीय युवक इशाक पुत्र नत्थो शहर के रिंग रोड स्थित करमपुरा होटल पर खाना खाने गया था. जहां खाना खाने के बाद जब उसने खाने के पैसे देने चाहे तो 362 रुपये का हिसाब होटल संचालक ने थमा दिया. 2 रुपये की हिसाब में गड़बड़ी मिलने होटल संचालक को 360 रुपये दे दिए. लेकिन आरोपी होटल संचालक जगदीश ने दो रुपये को लेकर पहले तो उसको गालियां दी. जब उसने गाली देने का विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी.

Advertisement

गाली का विरोध करने पर

इस दौरान जब ग्राहक गाली देने से मना किया तो जगदीश ने अपने पुत्र लक्ष्मण और कुछ अन्य लोगों को बुलाकर उसकी बुरी तरह मारपीट की. साथ में पत्थर मारकर सिर को फोड़ दिया. घटना के बाद जब परिजनों को सूचना मिली तो वे मौके पर पहुंचे और घायल ईशाक को लेकर पुलिस थाने गए. घायल ने नामजद आरोपियों के खिलाफ कोतवाली पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है.

Advertisement

ग्राहक के जेब से निकाल पैसे

घटना को लेकर घायल ईशाक ने आरोप लगाया है की होटल मालिक जगदीश कुशवाहा ने शराब पी रखी थी और दो रुपये को लेकर सीधे गाली गलौज शुरू कर दिया. इस दौरान उसकी मारपीट की गई साथ में उसकी जेब में रखे 10600 के नकदी को भी छीन लिया है. घटना को लेकर गुमट चौकी प्रभारी गोपाल सिंह ने बताया पीड़ित की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- राक्षसों वाला कृत्य... गैंगरेप कर नाबालिग को भट्टी में जिंदा जलाने पर कोर्ट ने की तल्ख टिप्पणी