विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में 2 रुपये को लेकर होटल मालिक ने अपने ग्राहक का फोड़ा सिर

होटल में खाना के बाद ग्राहक ने पैसे दिए जिसमें 2 रुपये कम थे. इससे नाराज होकर होटल मालिक ने अपने ग्राहक का सिर फोड़ दिया.

राजस्थान में 2 रुपये को लेकर होटल मालिक ने अपने ग्राहक का फोड़ा सिर
घायल युवक की तस्वीर

Dholpur Hotel Dispute: यूं तो ग्राहक को भगवान का रूप माना गया है, लेकिन राजस्थान से ऐसा मामला सामने आया जहां एक मामूली सी बात पर होटल संचालक ने अपने ग्राहक का सिर फोड़ दिया. धौलपुर कोतवाली थाना क्षेत्र की गुमट चौकी क्षेत्र में रिंग रोड पर स्थित करमपुरा होटल पर यह विवाद हुआ है. इस झगड़े में खाने के पैसों के हिसाब में 02 रुपयों को लेकर होटल मालिक और उसके लोगों ने ग्राहक से मारपीट की है. साथ में पत्थर से हमला कर सिर फोड़ दिया है. घटना में घायल युवक को बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उसका उपचार चल रहा है.

2 रूपये को लेकर हुआ विवाद

जानकारी के अनुसार बाड़ी शहर के गुमट अजीजपुरा निवासी 32 वर्षीय युवक इशाक पुत्र नत्थो शहर के रिंग रोड स्थित करमपुरा होटल पर खाना खाने गया था. जहां खाना खाने के बाद जब उसने खाने के पैसे देने चाहे तो 362 रुपये का हिसाब होटल संचालक ने थमा दिया. 2 रुपये की हिसाब में गड़बड़ी मिलने होटल संचालक को 360 रुपये दे दिए. लेकिन आरोपी होटल संचालक जगदीश ने दो रुपये को लेकर पहले तो उसको गालियां दी. जब उसने गाली देने का विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी.

गाली का विरोध करने पर

इस दौरान जब ग्राहक गाली देने से मना किया तो जगदीश ने अपने पुत्र लक्ष्मण और कुछ अन्य लोगों को बुलाकर उसकी बुरी तरह मारपीट की. साथ में पत्थर मारकर सिर को फोड़ दिया. घटना के बाद जब परिजनों को सूचना मिली तो वे मौके पर पहुंचे और घायल ईशाक को लेकर पुलिस थाने गए. घायल ने नामजद आरोपियों के खिलाफ कोतवाली पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है.

ग्राहक के जेब से निकाल पैसे

घटना को लेकर घायल ईशाक ने आरोप लगाया है की होटल मालिक जगदीश कुशवाहा ने शराब पी रखी थी और दो रुपये को लेकर सीधे गाली गलौज शुरू कर दिया. इस दौरान उसकी मारपीट की गई साथ में उसकी जेब में रखे 10600 के नकदी को भी छीन लिया है. घटना को लेकर गुमट चौकी प्रभारी गोपाल सिंह ने बताया पीड़ित की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है.

ये भी पढ़ें- राक्षसों वाला कृत्य... गैंगरेप कर नाबालिग को भट्टी में जिंदा जलाने पर कोर्ट ने की तल्ख टिप्पणी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
राजस्थान में 2 रुपये को लेकर होटल मालिक ने अपने ग्राहक का फोड़ा सिर
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;