विज्ञापन

Rajasthan: SI भर्ती परीक्षा रद्द करने के खिलाफ राजकुमार रोत, बोले-सही लोगों की नौकरी बहाल करे सरकार 

Rajasthan:  एसआई भर्ती परीक्षा रद्द करने और न करने को लेकर चल रहे प्रदर्शनों के बीच बांसवाड़ा सांसद राजकुमार रोत ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार सबकुछ ध्यान में रखकर फैसला करना चाहिए. 

Rajasthan: SI भर्ती परीक्षा रद्द करने के खिलाफ राजकुमार रोत, बोले-सही लोगों की नौकरी बहाल करे सरकार 
BAP सांसद राजकुमार रोत.

Rajasthan: सांसद राजकुमार रोत ने कहा कि टीएसपी एरिया की अलग से भर्ती हुई है. उसके लिए अलग से पद क्रिएट हुए थे. उनमें अब तक कोई फर्जी सामने नहीं आया है. इस इलाके का अभ्यर्थी रात दिन मेहनत करता है, परीक्षा देता है. एसआई भर्ती में शिड्यूल एरिया के अभ्यर्थियों को ज्वाइनिंग दिया जाए. सरकार वेरिफाई कर ले, जिन्होंने गलत किया है. उन्हें बाहर करे और शिड्यूल एरिया के अभ्यर्थियों को नौकरी दे. क्योंकि भर्ती में बहुत से लोग शामिल हैं. इसलिए सरकार को सब कुछ ध्यान में रख कर फैसला करना चाहिए. 

झारखंड विधानसभा का चुनाव लड़ेगी BAP

राजकुमार रोत अब तीन दिन तक झारखंड में रहेंगे. यहां वे अपनी पार्टी के विस्तार के लिए बैठकें करेंगे. उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, गुजरात, छत्तीसगढ़ के बाद अब हम झारखंड में भी चुनाव लड़ेंगे. हमारी तैयारी वहां 20 सीटों पर चुनाव लड़ने की है. राज्य का संगठन इसकी तैयारियों में जुटा हुआ है. 

"बीजेपी के लिए मुश्किल होगा उप-चुनाव"

राजकुमार रोत ने कहा, "यह उप-चुनाव भाजपा के लिए काफी मुश्किल होगा. उन्होंने अब तक न तो युवाओं के लिए काम किया है, न ही बुजुर्गों के लिए. वे योजनाएं भी धरातल पर नहीं उतार पाए हैं. इसलिए जनता उन्हें जवाब देगी."

"BAP का उम्मीदवार यहां से चुनाव जीतेगा"

उन्होंने कहा,  "मुझे जब बांसवाड़ा का सांसद बनाया, तभी चौरासी की जनता ने मुझसे प्रॉमिस किया था कि यहां से BAP का उम्मीदवार ही जीतेगा. हम बड़े अंतर से चुनाव जीतेंगे. सभी सीटों पर भाजपा की हार होगी." उन्होंने उदयपुर सांसद मन्नालाल रावत और टीएडी मंत्री बाबूलाल खराड़ी पर आदिवासियों के इतिहास को खत्म करने की साजिश का आरोप लगाया. राजकुमार रोत ने यह भी कहा कि आदिवासी पहली बार अपने हक, अधिकार और संस्कृति की बात कर रहा है तो इन्हें क्यों लग रहा है कि माहौल खराब हो रहा है. जब वे अपने हक अधिकार की बात नहीं कर रहे थे तब इन्हें अच्छा लग रहा था.

यह भी पढ़ें: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी, लिखा- सलमान खान हम ये जंग नहीं चाहते थे...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan:सेंट्रल यूनिवर्सिटी के खाने में मिली छिपकली की हिलती हुई पूंछ, गुस्साए छात्रों ने खाने का वीडियो वायरल किया
Rajasthan: SI भर्ती परीक्षा रद्द करने के खिलाफ राजकुमार रोत, बोले-सही लोगों की नौकरी बहाल करे सरकार 
Jodhpur rape case Accused raped 7 year old girl Police detained
Next Article
विजयादशमी के दिन जोधपुर हुआ शर्मसार, 7 साल की बच्ची के साथ 53 साल के दरिंदे ने किया दुष्कर्म
Close