विज्ञापन
Story ProgressBack

RPSC:जूनियर लीगल ऑफिसर के 5वें चरण के इंटरव्यू की आ गई डेट, ये डॉक्यूमेंट नहीं ले गए तो हो जाएंगे रिजेक्ट

RPSC: राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से जूनियर लीगल ऑफिसर का इंटरव्यू 1 मई से 9 मई तक होगा. इसके लिए साक्षात्कार पत्र आयोग की बेवसाइट पर अपलोड किए जाएंगे.

Read Time: 2 min
RPSC:जूनियर लीगल ऑफिसर के 5वें चरण के इंटरव्यू की आ गई डेट, ये डॉक्यूमेंट नहीं ले गए तो हो जाएंगे रिजेक्ट
राजस्थान लोक सेवा आयोग का प्रतीकात्मक फोटो.

RPSC: राजस्थान लोक सेवा आयोग जूनियर लीगल ऑफिसर (विधि और विधिक कार्य विभाग) भर्ती 2023 के पदों के लिए इंटरव्यू का पांचवां चरण 1 से 3 मई और 7 से 9 मई 2024 तक आयोजित किया जाएगा. अभ्यर्थियों के साक्षात्कार पत्र आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए जाएंगे. 

126 अभ्यर्थियों का होगा इंटरव्यू 

राजस्थान लोक सेवा आयोग के सचिव रामनिवास ने बातया कि पांचवे चरण में 126 अभ्यर्थियों का इंटरव्यू तय कार्यक्रम के अनुसार होगा. इंटरव्यू के समय अभ्यर्थियों को सभी मूल प्रमण-पत्र, विस्तृत आवेदन-पत्र आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड कर दो प्रतियों में भरकर मय मूल प्रमाण-पत्रों की फोटो प्रतियों सहित आवश्यक रूप से प्रस्तुत करना होगा, नहीं तो इंटरव्यू से वंचित कर दिया जाएगा. 


पशु चिकित्सा अधिकारी का इंटरव्यू 1 से 9 मई तक 

राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा पशु चिकित्सा अधिकारी (पशुपालन विभाग) भर्ती 2019 के पदों के लिए इंटरव्यू का 13वें चरण 1 से 3 मई 2024 और सात से नौ मई 2024 तक आयोजित किया जाएगा. अभ्यर्थियों के साक्षात्कार पत्र आयोग की वेबसाइट पर यथा समय अपलोड कर दिए जाएंगे. आयोग सचिव रामनिवास मेहता ने बताया कि तेहरवें चरण में 174 अभ्यर्थियों के साक्षात्कार का आयोजन निर्धारित कार्यक्रमानुसार किया जाएगा. साक्षात्कार के समय अभ्यर्थी अपने समस्त मूल प्रमाण-पत्र मय फोटो प्रति साथ अवश्य लाएं अन्यथा साक्षात्कार से वंचित कर दिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: बीजेपी से बगावत ने रविंद्र भाटी को बना दिया तूफान, लेकिन सवाल जो मतदाताओं को कर रहा कंन्फ्यूज!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close