बीजेपी प्रभारी को सचिन पायलट का जवाब, अतिथि देवों की भूमि पर मर्यादा रखें.. उपचुनाव में पता चलेगा कौन कितने पानी में है

सचिन पायलट ने राधा मोहन दास के तीखे बयानों पर अपने अंदाज में जवाब दिया है. पायलट ने कहा कि उपचुनाव में सब पता चल जाएगा कौन कितने पानी में है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Sachin Pilot: राजस्थान में विधानसभा उपचुनाव होने वाले हैं. ऐसे में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल का बयान सुर्खियों पर है. वह लगातार सचिन पायलट को फीकी चुनौती बताकर उनके खिलाफ तीखा प्रहार कर रहे हैं. जबकि यूथ कांग्रेस उनके बयानों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहा है. इस बीच राधा मोहन दास अग्रवाल के बयानों पर सचिन पायलट की भी प्रतिक्रिया सामने आ गई है. सचिन पायलट ने राधा मोहन दास के तीखे बयानों पर अपने अंदाज में जवाब दिया है. जिसके लिए उनके समर्थक उन्हें पसंद करते हैं.

सचिन पायलट बुधवार (28 अगस्त) को जयपुर ग्रामीण के जमवारामगढ़ पहुंचे थे. जहां उन्हें राव बादा जी की मूर्ति स्थापना की प्रथम वर्षगांठ पर वार्षिक उत्सव में जनसभा को संबोधित किया. इसी दौरान सचिन पायलट ने राधा मोहन दास अग्रवाल के बयानों पर प्रतिक्रिया दी है.

सचिन पायलट ने कहा, राजस्थान अतिथि देवों की भूमि है, जो आए उनका स्वागत है. यहां प्यार-मुहब्बत का इतिहास है. लेकिन वाणी में नम्रता होनी चाहिए. सभी को सम्मान पूर्व संबोधित करना चाहिए.

हमने भी मर्यादा में बड़े नेताओं का विरोध किया है

सचिन पायलट ने कहा राजनीति में विरोध की एक मर्यादा होती है. विचारों का विरोध हो सकता है. एक दूसरे के प्रति असहमति का भाव रहता है. लेकिन भाषा की गरिमा रखनी जरूरी है. हम उस कांग्रेस पार्टी से हैं जिसका 130 सालों का इतिहास रहा है. हम सत्ता पक्ष और विपक्ष सबको साथ लेकर चलने वाले लोग हैं. हमने भी बड़े से बड़े नेताओं का वैचरिक तौर पर विरोध किया है. लेकिन भाषा का स्तर, मर्यादा और गरिमा का हमेशा ख्याल रखा है.

Advertisement

उपचुनाव में सब पता चल जाएगा

सचिन पायलट ने कहा जहां तक राजनीति की बात है, तो विधानसभा उपचुनाव आने वाले हैं. दो-दो हाथ हो जाएंगे तो सब पता चल जाएगा. उन्होंने कहा कि उपचुनाव में सब को पता चल जाएगा कि कौन कितने पानी में है.

सचिन पायलट ने कार्यक्रम में मौजूद जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट  कांग्रेस के प्रत्याशी अनिल चोपड़ा को जिताने में कोई कोर कसर नहीं रखी है. खींचकर वोट दिया लेकिन इनको बेईमानी से साज़िश करके हरा दिया. सचिन पायलट ने कहा मैं अनिल चोपड़ा से कहना चाहता हूं कि आप चिंता मत करो जिसके साथ जनता होती है जिसमें संघर्ष करने का मादा होता है उसको कोई नहीं रोक सकता.

Advertisement

यह भी पढ़ेंः भीलवाड़ा में बीजेपी विधायक के बेटे को लेकर पार्टी में मचा हंगामा, वायरल हुआ वीडियो