रणथंभौर के शेरबाग होटल को बम से उड़ाने की धमकी, सर्च ऑपरेशन के बाद सुरक्षा कड़ी

Ranthambore Hotel Threat: रणथंभौर के प्रसिद्ध होटल शेरबाग को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. प्रशासन द्वारा यहां सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Ranthambore Hotel Sherbagh Threat: राजस्थान में बम की धमकी मिलने से लोगों में सनसनी फैल गई. दरअसल सवाई माधोपुर के रणथंभौर स्थित 5-स्टार होटल शेरबाग को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं. होटल प्रबंधन को एक धमकी भरा मेल प्राप्त हुआ, जिसमें होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. इस सूचना के बाद होटल प्रबंधन ने तुरंत पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता को सूचित किया. पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता ने मेल की जानकारी मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए सवाई माधोपुर पुलिस को अलर्ट कर दिया. 

होटल के आसपास तैनात की गई पुलिस

SP के निर्देश पर CO सिटी हेमेंद्र शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने होटल शेरबाग में सर्च ऑपरेशन शुरू किया. सर्च ऑपरेशन के दौरान किसी भी तरह की आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली, लेकिन एहतियात के तौर पर होटल के आसपास पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है.

संदिग्धों पर रखी जा रही कड़ी नजर

CO सिटी हेमेंद्र शर्मा ने बताया कि धमकी भरा मेल शेरबाग होटल ग्रुप के दिल्ली ऑफिस को मिला था, जिसमें उनके होटलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. इसी के मद्देनजर रणथंभौर स्थित होटल शेरबाग में भी सर्च ऑपरेशन चलाया गया. पुलिस ने होटल और आसपास के क्षेत्र में आने-जाने वाले संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखनी शुरू कर दी है.

इसी होटल में ठहरती है प्रियंका गांधी

पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता ने कहा कि होटल को मिले धमकी भरे मेल की गहनता से जांच की जा रही है. साथ ही एहतियात के तौर पर पुलिस तैनाती बढ़ा दी गई है. बता दें कि रणथंभौर स्थित इस होटल में अक्सर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ठहरती हैं, जब भी वह रणथंभौर दौरे पर आती हैं. फिलहाल, पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और सुरक्षा व्यवस्था को और कड़ा कर दिया गया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- भरतपुर में जगह-जगह जलभराव, सांसद संजना जाटव ने किया क्षेत्र का दौरा; अधिकारियों को दिए निर्देश

Topics mentioned in this article