विज्ञापन

भरतपुर में जगह-जगह जलभराव, सांसद संजना जाटव ने किया क्षेत्र का दौरा; अधिकारियों को दिए निर्देश

MP Sanjana Jatav Bharatpur visit: भरतपुर में जगह-जगह जलभराव की समस्या से आमलोग बेहद परेशान हैं, ऐसे में सांसद संजना जाटव ने इस इलाके का दौरा किया. 

भरतपुर में जगह-जगह जलभराव, सांसद संजना जाटव ने किया क्षेत्र का दौरा; अधिकारियों को दिए निर्देश
सांसद संजना जाटव का भरतपुर दौरा

Rajasthan News: राजस्थान के कई इलाकों में इसबार बारिश का रिकॉर्ड टूट गया. लगातार हो रही भारी बरसात के कारण कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात बन गए. अब मानसून दौर खत्म हो जानें के बावजूद आज भी डीग कुम्हेर के कई गांव और कोलोनिया जल भराव की समस्या से जूझ रहे हैं. जहां कई बार जल भराव पानी निकासी को लेकर लोगों ने रोड जाम करते हुऐ मुद्दा उठाया था, जिसको देखते हुऐ भरतपुर लोकसभा सांसद संजना जाटव ने इन क्षेत्रों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने ने लोगों की समस्याओं सुना और अधिकारियों को इसे जल्द ठीक कराने के निर्देश दिए.

Latest and Breaking News on NDTV

जलभराव का लिया जायजा 

इस दौरान सांसद सजना बोली गावों में जलभराव से घरों और खेतों की स्थिति अत्यंत खराब है जिससे ग्रामीणों को भारी नुकसान हो रहा है. वही रवि की फसल की बुआई के लिए किसानों को DAP खाद की उपलब्धता न होने के कारण आमजन बहुत परेशान हैं. जिस मामले को गंभीरता से लेते सांसद ने अधिकारियों को सख्त दिशा निर्देश दिए और कहा कि मंड पंपों की सहायता से जलभराव को जल्द से जल्द खाली किया जाए, जिससे जलभराव से प्रभावित क्षेत्रों के लोग राहत महसूस कर सकें.

Latest and Breaking News on NDTV

हाल ही में जल संसाधन समिति की सदस्य बनीं

बता दें कि कुछ ही दिन पहले सांसद भरतपुर सांसद संजना जाटव को बड़ी जिम्मेदारी मिली है. संजना को संसद की जल संसाधन समिति का सदस्य बनाया गया है. संसद की इस कमेटी में शामिल होने के बाद संजना जाटव ने कामा क्षेत्र के कई गावों का दौरा किया, और हर संभव मदद करने की बात कहते हुए उच्च अधिकारियों को आदेश दिए थे. सांसद ने डीग कुम्हेर कुम्हेर विधानसभा के जल भराव से प्रभावित गांव, अभौर्रा, तालफरा, गुनसारा, अजान, सजौला, सुनारी, अबार, का दौरा किया.

ये भी पढ़ें- 'कब मरेगी सासू, कब आएंगे आंसू', किरोड़ी लाल का पेयजल संकट पर CM को पत्र


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
किरोड़ी लाल ने कैबिनेट बैठक में की SI भर्ती परीक्षा रद्द करने की मांग, कहा- युवाओं की बदौलत ही मंत्री हूँ
भरतपुर में जगह-जगह जलभराव, सांसद संजना जाटव ने किया क्षेत्र का दौरा; अधिकारियों को दिए निर्देश
Kota After rain Kota Barrage Dam water started flowing opening 8 gates released 70 thousand cusecs water
Next Article
Kota News: बारिश से कोटा बैराज का बढ़ा जलस्तर, 8 गेट खोलकर निकाला 70 हजार क्यूसेक पानी 
Close